Box Office: कायम है 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का जलवा, आज पार करेगी 150 करोड़!
Advertisement

Box Office: कायम है 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का जलवा, आज पार करेगी 150 करोड़!

उरी का लगातार बॉक्स ऑफिस पर बना यह दबदबा बता रहा है कि फिल्म आज 150 करोड़ और जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा दर्ज करेगी

Box Office: कायम है 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का जलवा, आज पार करेगी 150 करोड़!

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर साल की शुरुआत से ही लगातार विक्की कौशल का जांबाज फौजी अंदाज छाया हुआ है. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जहां फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन 50 करोड़ का आंकड़ा दर्ज किया था, वहीं 16वें दिन यानी गणतंत्र दिवस पर भी फिल्म ने जमकर कमाई की है. उरी का लगातार बॉक्स ऑफिस पर बना यह दबदबा बता रहा है कि फिल्म आज 150 करोड़ और जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा दर्ज करेगी. 

कई बार फिल्मों की ओपनिंग तो बम्पर होती है लेकिन उसके बाद हर दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ऐसे गिरता जाता है जैसे सर्दियों में पारा. लेकिन विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का जलवा कुछ ऐसा है कि सर्दी के मौसम में भी फिल्म का कलेक्शन गर्माहट बनाए हुए है. 

fallback

रिपब्लिक-डे के एक दिन पहले जहां दो बायोपिक 'ठाकरे' और 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज हुईं और दोनों ने ही बंपर ओपनिंग की. लेकिन इन फिल्मों की रिलीज से 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के कलेक्शन पर नाम मात्र भी फर्क नजर नहीं आया. 

fallback

जहां शुक्रवार को फिल्म ने 4.40 करोड़ कमाए तो  शनिवार को फिल्म ने तकरीबन दोगुनी कमाई दर्ज करके सबको चौंका दिया. शनिवार को रिपब्लिक डे पर इस फिल्म ने 9.75 करोड़ रुपए का जोरदार कलेक्शन किया. ट्रेड पंडितों की माने तो फिल्म आज यानी रविवार को 150 करोड़ और जल्द ही 200 करोड़ की कमाई पूरी कर लेगी. 

fallback
कहना गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल के फौजी अवतार ने देखने वालों का ऐसा दिल जीता कि फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही. पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने लगातार अपना सिक्का जमाए रखा रखा है. असल घटना पर बनी यह फिल्म दर्शकों को खासी पसंद आ रही है. डायरेक्टर आदित्‍य धर की फिल्म 'उरी' में विक्की कौशल के अलावा मोहित रैना, यामी गौतम, परेश रावल, कृति कुल्‍हारी, स्‍वरूप संपत और रजित कपूर मुख्य किरदार में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news