Urvashi Rautela इस साउथ सुपरहिट के हिंदी रीमेक में आएंगी नजर, शुरू की डबिंग

उर्वशी रौतेला ने इस हिट फिल्म के लिए अपनी हिंदी रीमेक के लिए डबिंग शुरू कर दी है और उनका कहना है कि वह इसे लेकर बहुत सकारात्मक हैं.

Urvashi Rautela इस साउथ सुपरहिट के हिंदी रीमेक में आएंगी नजर, शुरू की डबिंग

मुंबई: साल 2017 में 'थिरुट्टू पेले 2' रिलीज हुई और जिसे सुसी गणेशन ने निर्देशित किया. इस फिल्म में बॉबी सिम्हा, प्रसन्ना और अमला पॉल मुख्य भूमिकाओं में थे. इसके हिंदी रीमेक अब रिलीज के लिए तैयार किया जा रहा है. हिंदी रीमेक का शीर्षक अभी तक तय नहीं है. इस फिल्म को वाराणसी और लखनऊ में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अभिनेता विनीत कुमार सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

उर्वशी रौतेला ने इस हिट फिल्म के लिए अपनी हिंदी रीमेक के लिए डबिंग शुरू कर दी है और उनका कहना है कि वह इसे लेकर बहुत सकारात्मक हैं. इस फिल्म में उर्वशी गैर-ग्लैमर और देसी किरदार में नजर आएंगी.

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में हैदराबाद में 'ब्लैक रोज' के लिए अपनी शूटिंग पूरी की है. जिसे संपत नंदी द्वारा निर्देशित किया गया है. अभिनेत्री ने इससे पहले कन्नड़ फिल्म में भी काम किया है, जिसका शीर्षक 'श्री एयरवटा' है. उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम 'वर्जिन भानुप्रिया' था. इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी उनके साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें