Bollywood Actress: 35 की हो गई एक्ट्रेस; दस साल में आई छह फिल्में, बड़ा बैनर भी नहीं आया काम
Advertisement

Bollywood Actress: 35 की हो गई एक्ट्रेस; दस साल में आई छह फिल्में, बड़ा बैनर भी नहीं आया काम

Vaani Kapoor: वाणी कपूर की खूबसूरती की चर्चा पहली ही फिल्म में खूब हुई. मगर उन्हें सफलता उस तरह से नहीं मिली. उनकी फिल्में लंबे-लंबे अंतराल बाद बॉक्स ऑफिस पर आईं, लेकिन ज्यादातर फ्लॉप रहीं. अब वह 35 साल की हो गई हैं और ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं...

 

Bollywood Actress: 35 की हो गई एक्ट्रेस; दस साल में आई छह फिल्में, बड़ा बैनर भी नहीं आया काम

Vaani Kapoor Birthday: बॉलीवुड में बड़ा प्रोडक्शन हाउस सफलता की गारंटी नहीं है. साथ ही यह बात भी है कि किसी निर्माता के साथ लंबे अनुबंध में रहना एक्टर के लिए कई बार घाटे का सौदा साबित होता है. एक्ट्रेस वाणी कपूर को बॉलीवुड में 10 साल हो गए हैं, लेकिन उनके काम करने की रफ्तार इतनी धीमी है कि इतने बरस में उनकी सिर्फ छह फिल्में आ पाईं. जबकि उनके बाद आए एक्टर उनसे ज्यादा काम करके नाम-दाम कमा चुके हैं. 23 अगस्त को वाणी कपूर 35 बरस की हो गईं. खबर है कि वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने दुबई पहुंच गई हैं.

नाम बड़े और दर्शन...
वाणी की पहली फिल्म 2013 में आई थी, शुद्ध देसी रोमांस. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी थीं. फिल्म भले ही हिट रही, लेकिन दूसरी फिल्म के लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ा. दूसरी फिल्म बेफिक्रे में वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ थी. आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) जैसे दिग्गज निर्देशक ने फिल्म डायरेक्ट थी, मगर बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही. फिर तीन साल बाद उनकी तीसरी फिल्म आई, वार. यह भले ही ब्लॉकबस्टर रही परंतु इसका पूरा श्रेय ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के खाते में गया. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) तक इसमें छुप गए. इसके बाद वाणी ने यशराज फिल्म्स से बाहर काम शुरू किया. वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ बेलबॉटम (2021) में दिखीं परंतु फिल्म फ्लॉप रही.

और अब ओटीटी
2021 में ही उनकी चंडीगढ़ करे आशिकी महत्वाकांक्षी फिल्म थी. जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अपोजिट वह ट्रांसवुमन (Transwoman) बनी थीं. मगर फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही. एक बार फिर वाणी ने यशराज फिल्म्स में वापसी की और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अपोजिट फिल्म शमशेरा में आईं. लेकिन नतीजा वही पुराना रहा. उनके खाते में यह फिल्म भी नाकाम साबित हुई. वाणी कपूर को इंडस्ट्री में दस साल हो गए, इसके बावजूद वह खास पहचान बना पाने में सफल नहीं रहीं. अब वह ओटीटी पर किस्मत आजमाने की तैयारी हैं. वह ओटीटी पर वेब सीरीज मंडला मर्डर्स में नजर आएंगी. वाणी मानती हैं कि आप भले ही कितने ही अच्छे कलाकार क्यों न हों, अच्छी फिल्म या अच्छी स्क्रिप्ट आपके हिस्से आना किस्मत की बात है.

Trending news