Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस ने बताया किन बातों से लगता है डर; चाहे हो ऊंचाई या फिर ट्रोल, मगर...
Advertisement
trendingNow11893548

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस ने बताया किन बातों से लगता है डर; चाहे हो ऊंचाई या फिर ट्रोल, मगर...

Vani Kapoor: वाणी कपूर आने वाले दिनों में ओटीटी पर डेब्यू करने को तैयार हैं. शुद्ध देसी रोमांस से लेकर चंडीगढ़ करे आशिकी और शमशेरा जैसी फिल्मों में दिखी वाणी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी जिंदगी के कुछ राज खोले हैं...

 

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस ने बताया किन बातों से लगता है डर; चाहे हो ऊंचाई या फिर ट्रोल, मगर...

Vani Kapoor Career: वाणी कपूर ने शुरुआत भले ही बॉलीवुड के एक बड़े बैनर से की, मगर उनका करियर न उठ पाया और न रफ्तार ले पाया. शुद्ध देसी रोमांस (2013) के साथ उन्होंने दस साल पहले एक्टिंग करियर शुरू किया था, मगर उनके खाते में दस फिल्में तक नहीं हैं. वह लड़खड़ा रही हैं. मगर जमी हुई हैं. शुद्ध देसी रोमांस, बेफिक्रे, वार, चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी फिल्मों में वह दिखीं और कुछ में उनके प्रदर्शन को सराहा भी गया. अपने करियर में उतार-चढ़ाव के बावजूद वह लो-प्रोफाइल रहना पसंद करती हैं और अक्सर सुर्खियों में नहीं दिखतीं. मगर एक ताजा सोशल मीडिया पोस्ट की कुछ बातों में वाणी ने फैन्स को चौंकाया है.

फिल्मी दुनिया में
इंस्टाग्राम पर लिखी इस पोस्ट के जरिए वाणी ने इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में दिल से बात की है. उन्होंने लिखा है कि चाहे एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाना हो या शहरी तेजतर्रार रोल हो या फिर एक ट्रांस लड़की का रोल ही सामने क्यों न हो... उन्होंने पूरी मेहनत से अपना काम किया है. उनकी पोस्ट से पता चलता है कि एक शॉट को सही करने के लिए घंटों तक झूले के खंभे पर उल्टा लटकना, टैंगो सीखने के लिए हर दिन 8 घंटे अभ्यास करना और हिप हॉप सीखने के बाद एक अच्छी भूमिका के लिए वर्षों तक धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करना... यह ऐसे काम हैं जो उन्होंने फिल्मी दुनिया में रहते हुए किए हैं.

उड़ी रातों की नींद
वाणी ने बताया कि बॉलीवुड में स्ट्रगल के दौरान कई ऑडिशन दिए और उनमें से कुछ में सफल रहीं, जबकि कुछ में असफल हो गई. उन्होंने लिखा कि आज हर लड़की अपने सपनों के लिए कड़ी मेहनत करना चाहती है. वाणी ने लिखा है कि मैंने अपनी असफलताओं, तमाम रिजेक्शन से उड़ी रातों की नींद और चिंता से सीखा है. लगातार कोशिशें की है. उन्होंने कहा कि मैं लगातार काम कर रही हूं और अधिक मेहनत कर रही हूं. मैंने अपनी आशाओं को जिंदा रखा है. वैसे वाणी ने इस पोस्ट में यह भी बताया कि किन चीजों से उन्हें बहुत डर लगता है. उन्होंने माना कि असफल होने का डर तो अंदर है, मगर ट्रोलिंग से भी डर लगता है. वैसे उन्होंने कहा कि मैंने इसका काफी सामना किया है. इन बातों के बावजूद वाणी ने कहा कि मेरा मानना है कि देर-सबेर अंत में अच्छे लोगों के साथ अच्छी चीजें होती हैं.

Trending news