Varun Dhawan Troll: इस जगह पर वरुण धवन ने कियारा को किया टच, देखते ही भड़के यूजर्स; बोले- उसे पसंद नहीं आ रहा
Advertisement

Varun Dhawan Troll: इस जगह पर वरुण धवन ने कियारा को किया टच, देखते ही भड़के यूजर्स; बोले- उसे पसंद नहीं आ रहा

'जुगजुग जियो' फिल्म के प्रमोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद वरुण धवन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

वरुण धवन और कियारा आडवाणी

Varun Dhawan Troll: फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई बार ऐसी घटनाएं कैमरे में कैद हो जाती हैं जिसके बाद सितारे यूजर्स के निशाने पर आ जाते हैं. ऐसा ही कुछ वरुण धवन के साथ हुआ. वरुण कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ अपनी फिल्म 'जुगजुग जियो' ( Jugjugg Jeeyo) फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे. इसी दौरान वरुण ने कियारा को ऐसी जगह पर टच किया कि वो यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया. जिसके बाद वो एक्टर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

पूल किनारे दे रहे थे पोज

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि वरुण धवन (Varun Dhawan) कियारा आडवाणी के साथ पूल किनारे खड़े होकर पोज दे रहे हैं. वीडियो में पैपराजी इन दोनों से सेंटर पर आने को कहते हैं. इसके बाद कियारा आगे बढ़ जाती है. इसी दौरान वरुण धवन ऐसी हरकत कर देते हैं कि वो ट्रोलर्स के निशाने पर जाते हैं.

 

 

इस जगह पर कर दिया टच

वीडियो में आगे आप देखेंगे कि कियारा जैसे ही आगे बढ़ती हैं तो वरुण उन्हें ब्रा लाइन के नीचे से पकड़ते हैं. एक्टर जैसे ही कियारा (Kiara Advani) को टच करते हैं तो कियारा उनका हाथ हटाकर आगे की ओर बढ़ जाती हैं. वरुण धवन को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें डर था कि कहीं कियारा पूल में ना गिर जाए. वरुण और कियारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद वरुण ट्रोल हो रहे हैं.

 

fallback

 

Varun Dhawan Troll

ऐसे-ऐसे कर रहे कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा- 'मुझे तो ये बात समझ नहीं आती कि हीरो ओवर प्रोटेक्टिव क्यों हो जाते हैं प्रमोशंस के दौरान. बेमतलब का एक्ट्रेस का हाथ पकड़ना और इस तरह से टच करना.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'वरुण धवन थोड़ा सही से बिहेव करो. कियारा को ये पसंद नहीं आ रहा.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'ये सभी हीरोइनों को ऐसे टच क्यों करता है, जैसे कि ये शादीशुदा ही ना हो?'

 

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: बेहद बोल्ड हैं 'कपिल शर्मा शो' की भूरी, कभी प्रिटेंड ब्रा तो कभी रेत पर बिकिनी पहनकर कई बार दिखाई बॉडी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक   

 

 

Trending news