'वीरे दी वेडिंग' का पहला गाना 'तारीफां' हुआ रिलीज, ब्वॉय्ज ट्रेंड को बदलते दिखीं सोनम और करीना

पहले फिल्म के ट्रेलर ने ही दर्शकों के बीच अलग तरह का माहौल बना दिया, जिसके बाद अब फिल्म के इस पहले गाने 'तारीफां' में भी सोनम और करीना ब्वॉय्ज ट्रेंड को बदलते हुए नजर आ रही हैं.

'वीरे दी वेडिंग' का पहला गाना 'तारीफां' हुआ रिलीज, ब्वॉय्ज ट्रेंड को बदलते दिखीं सोनम और करीना
1 जून को रिलीज होगी 'वीरे दी वेडिंग'. (फोटो- Still From the song)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का पहला गाना रिलीज हो गया है. पहले फिल्म के ट्रेलर ने ही दर्शकों के बीच अलग तरह का माहौल बना दिया, जिसके बाद अब फिल्म के इस पहले गाने 'तारीफां' में भी सोनम और करीना ब्वॉय्ज ट्रेंड को बदलते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल, फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड है और ट्रेलर में दर्शकों को कई सारी गालियां भी सुनने को मिल रही हैं. जिसके बाद अब इस गाने में चारों लड़कियां अपना बोल्ड लुक दिखा रही हैं. 

हालांकि, यह गाना एक और तरह से भी अलग है. जब आप इस गाने की वीडियो देखेंगे तो इसमें आपको दिखेगा कि किस तरह से चारों लड़कियों के आस पास लड़के नजर आ रहे हैं. देखा जाए तो यह एक आइटम सॉन्ग की तरह ही है लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में अब तक हर आइटम सॉन्ग में लीड एक्टर के इर्द गिर्द कई सारी लड़कियां नजर आती रही हैं. जबकि इस गाने में लड़कियों के इर्द गिर्द लड़के दिख रहे हैं. हालांकि, वीडियो में आपको सोनम, करीना, स्वरा और शिखा का अंदाज पसंद आने वाला है.

वहीं अगर गाने के लिरिक्स और म्यूजिक की बात करें तो यह आपको ज्यादा मजेदार नहीं लगेगा. फिल्म के इस गाने को बदाशाह ने गाया है. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने किया है और यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म से करीना कपूर इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.