बेटे के नेता बनने पर बोले धर्मेंद्र, 'राजनीति का ABC नहीं पता, लेकिन देशभक्ति हमारे खून में है'

सनी देओल के राजनीति में आने के बारे में धर्मेंद्र का कहना है कि जो मैंने बीकानेर में किया वही सनी भी आगे बढ़ाएगा. इतना ही नहीं धर्मेंद्र ने कहा कि राजनीति का नहीं पता लेकिन देशभक्ति हमारे खून में है. 

बेटे के नेता बनने पर बोले धर्मेंद्र, 'राजनीति का ABC नहीं पता, लेकिन देशभक्ति हमारे खून में है'
(फोटो साभार- @aapkadharam)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक रहे धर्मेंद्र आज भी अपने फैंस के चेहते हैं. धर्मेंद्र सुपरहिट हीरो तो रहे ही हैं साथ ही उन्होंने नेता बनकर देश की सेवा भी की है. अब सनी देओल अपने पिता के कदमों पर चलकर चुनाव मैदान में खड़े हैं. सनी देओल के राजनीति में आने के बारे में धर्मेंद्र का कहना है कि जो मैंने बीकानेर में किया वही सनी भी आगे बढ़ाएगा. इतना ही नहीं धर्मेंद्र ने कहा कि राजनीति का नहीं पता लेकिन देशभक्ति हमारे खून में है. 

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा कि वो सनी देओल के राजनीति में आने से खुश हैं और उन्हें राजनीति का ABC तो नहीं पता लेकिन राजनीति हमारे खून में कूट-कूट कर भरी हुई है. आप बीकानेर जाकर देखिए और लोगों से पूछिए कि धर्मेंद्र ने क्या काम किया है वो आपको बताएंगे. अब इसी तरह से सनी भी देश के लिए काम करेगा. 

गुरदासपुर : सनी देओल ने दाखिल किया नामांकन, साथ में नजर आए भाई बॉबी देओल

इतना ही नहीं धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भी कुछ राजनीतिक पोस्ट किए हैं. 

बता दें कि भाजपा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने आज गुरदासपुर में नामाकंन किया. लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करने से पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में सोमवार को मत्था टेका. नीली पगड़ी एवं नीली कमीज पहने 62 वर्षीय देओल ने स्वर्ण मंदिर के गर्भ गृह में अरदास की. साथ ही उन्होंने दुर्गियाना मंदिर में भी पूजा-अर्चना की. भाजपा ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से देओल को उम्मीदवार बनाया है जिसका प्रतिनिधित्व विनोद खन्ना ने चार बार 1998, 1999, 2004 और 2014 में किया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें