अभिषेक बच्चन ने नए प्रोजेक्ट का किया ऐलान, पता चलते ही विक्की कौशल ने कर दिया ऐसा कमेंट
Advertisement
trendingNow11089333

अभिषेक बच्चन ने नए प्रोजेक्ट का किया ऐलान, पता चलते ही विक्की कौशल ने कर दिया ऐसा कमेंट

विक्की कौशल ने अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर उनके नए प्रोजेक्ट की एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

विक्की और अभिषेक

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) 5 फरवरी को अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने एक पोस्ट शेयर कर अभिषेक बच्चन के राज का खुलासा कर दिया है. ये राज अभिषेक बच्चन के आने वाले प्रोजेक्ट से जुड़ा हुआ है.

  1. 'घूमर' में नजर आएंगे अभिषेक
  2. नए प्रोजेक्ट का किया ऐलान
  3. विक्की कौशल ने खोला राज

विक्की ने खोला राज

जूनियर बच्चन के बर्थडे पर कई सितारे लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. वहीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने एक्टर को जन्मदिन की बधाई देते-देते ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे.

नई जर्नी की शुरुआत की

इस खास दिन पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिषेक बच्चन के नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी. विक्की ने कैप्शन में लिखा- 'बच्चन इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट और क्या हो सकता है. बेहतरीन दिन बीतेगा...काम के साथ.' इसके साथ ही विक्की कौशल ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे अभिषेक बच्चन और नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं.'

 

 

fallback

घूमर फिल्म में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने अपने बर्थडे के दिन ही नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. इस अमकमिंग फिल्म का नाम 'घूमर' है. इसी अपकमिंग फिल्म के बोर्ड की तस्वीर विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दी थी. विक्की के अलावा अभिषेक ने भी यही तस्वीर शेयर कर फैंस को अपने नए सफर के बारे में जानकारी दी.

सेलेब्स भी दे रहे बधाई

अभिषेक बच्चन के बर्थडे पर कई सितारे भी जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस ईशा देओल ने बधाई देते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे एबी बच्चन.' वहीं श्वेता बच्चन ने कमेंट में कई सारे इमोजी शेयर किए. इसके साथ ही बिपाशा बसु ने कमेंट में लिखा- 'जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं और ऑल द बेस्ट.'

अभिषेक की फिल्में

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को हाल ही में क्राइम-थ्रिलर 'बॉब बिस्वास' में शीर्ष भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जो 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'कहानी' का स्पिन-ऑफ है. इस फिल्म में अभिषेक की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. इससे पहले एक्टर 'द बिग बुल', 'लूडो' और 'मनमर्जियां' का भी हिस्सा रहे हैं, जहां उनके परिपक्व प्रदर्शन के लिए सराहना की गई.

 

यह भी पढ़ें- रेड कलर की बिकिनी में सुपरहॉट लग रहीं ये हसीना, तस्वीर देख फैंस हो रहे बेकाबू!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news