विक्की ने इस तरह किया फ्लर्ट, शर्म के मारे लाल हुईं कैटरीना; कैमरे में कैद हुआ खास मोमेंट
Advertisement

विक्की ने इस तरह किया फ्लर्ट, शर्म के मारे लाल हुईं कैटरीना; कैमरे में कैद हुआ खास मोमेंट

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज यह कपल राजस्थान में शादी के बंधन में बंध जाएगा. विक्की-कैटरीना की शादी में उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज यह कपल राजस्थान में शादी के बंधन में बंध जाएगा. विक्की-कैटरीना की शादी में उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए हैं. इस बीच कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की (Vicky Kaushal) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विक्की, कैटरीना के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

  1. विक्की ने कैटरीना संग किया फ्लर्ट
  2. शर्म के मारे लाल हो गईं कैटरीना
  3. इंटरनेट पर छाया कपल का वीडियो

विक्की ने कैटरीना संग किया फ्लर्ट
दरअसल, यह वीडियो फिल्म कैंपेनियन के यूट्यूब चैनल पर साल 2019 में पब्लिश किया गया था. इन दिनों वीडियो का एक छोटा सा हिस्सा इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की, कैटरीना के साथ फ्लर्ट करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में विक्की (Vicky Kaushal) कहते हैं, 'मैं तुमसे बात करने के लिए एक्साइटेड हूं'. कैटरीना कहती हैं, 'थैंक्यू. मैं भी तुमसे बात करने को लेकर उत्साहित हूं'. इस दौरान कैटरीना, विक्की से लिप बाम मांगती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं विक्की, कैटरीना के लिए रोमांटिक अंदाज में फिल्म 'सिंह इज किंग' का गाना 'तेरी ओर' भी गाते हैं.

आज होगी कपल की भव्य शादी
आज यानी 9 दिसंबर को विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेंगे. शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरू हो गई हैं. कपल की वेडिंग बिल्कुल प्राइवेट तरीके से हो रही है. शादी के बाद फैंस के मन में कैटरीना और विक्की के हनीमून डेस्टिनेशन को जानने की भी उत्सुकता है. तो आपको बता दें कि शादी के बाद विक्की और कैटरीना (Vicky-Katrina's Honeymoon) अपने हनीमून के लिए मालदीव के लिए रवाना होंगे. हालांकि, उनकी फिल्मों के शूटिंग शेड्यूल को देखते हुए हनीमून में देरी भी हो सकती है.

शादी के बाद कपल देगा ग्रैंड रिसेप्शन
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, विक्की और कैटरीना Vicky Kauhsal Katrina Kaif Wedding) मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में अपने दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेगा. सूत्रों के अनुसार बुधवार को होने वाले 'हल्दी' समारोह के बाद, गुरुवार को विक्की (Vicky Kaushal)  सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर अपनी बारात लेकर कैटरीना (Katrina Kaif) से शादी रचाने पहुंचेंगे. शादी में 120 मेहमान शामिल हुए हैं. कपल की सुरक्षा के लिए करीब 100 बाउंसर्स को तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें- विक्की-कैटरीना को शादी से होगा 100 करोड़ का फायदा! क्या डील हो गई है पक्की?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news