पुलवामा अटैक पर फिर भड़के 'उरी...' एक्टर विक्की कौशल, बोले- 'माफ नहीं करना चाहिए'

विक्की कौशल ने सैनिकों की शहादत पर पहले भी किया था ट्वीट, लेकिन इस बार उनके अंदाज काफी तीखे हैं...

पुलवामा अटैक पर फिर भड़के 'उरी...' एक्टर विक्की कौशल, बोले- 'माफ नहीं करना चाहिए'

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने 14 फरवरी के पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते हुए इसे बेहद 'दुखद' बताया है. हमले में 49 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए हैं. हालिया रिलीज फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' में विक्की ने एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाई है. इसमें उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें काफी सराहा गया है.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "यह मानव जीवन का बहुत बड़ा नुकसान है. अगर हम किसी भी तरीके से शहीदों के परिवारों का समर्थन कर सकते हैं, तो एक समाज को तौर पर यह हमारी तरफ से बहुत बड़ा योगदान होगा. पूरी घटना को भूलना या माफ नहीं करना चाहिए." 

विक्की कौशल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'यह हमला ऐसा लग रहा है जैसे मेरा निजी नुकसान हो गया है. जैसे यह हमला मेरे परिवार के सदस्यों पर हुआ है. क्योंकि हर सैना का जवान मुझे अपने भाई की तरह लगता है.' उन्होंने सैनिकों पर हुए इस बर्बर हमले पर बात करते हुए बताया कि कैसे पिछले दिनों वह सेना को करीब से जान पाए और उनकी मेहतन और उनके जज्बे को समझ सके.    

अभिनेता ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) और 48 आवर फिल्म प्रोजेक्ट द्वारा आयोजित एक्ट फेस्ट के अंतिम दिन यह टिप्पणी की. अभिनेत्री कुबरा सैत ने भी हमले की निंदा की और लोगों से मानवता के प्रति दयालु होने का आग्रह किया. 


फोटो साभार: ट्विटर@ANI

उन्होंने कहा, "फिल्म बिरादरी एकजुट होकर कह रही है, जो हुआ गलत हुआ. यह बेहद दिल दुखाने और चौंकाने वाला मामला है."

उन्होंने कहा, "मैं किसी भी तरह से आतंकवाद का समर्थन नहीं करूंगी, खासकर जब आतंकवाद आस्था का मुखौटा पहने हुए है. मैं ऐसी नहीं हूं जो इससे सहमत हो. समय की मांग है कि हम सभी को एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान बनाए रखना चाहिए." 

इनपुट आईएएनएस से भी

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें