URI एक्टर विक्की कौशल मना रहे हैं 31वां बर्थडे, कुछ ऐसे करेंगे घर से दूर जन्मदिन सेलिब्रेट

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से अपनी पहचान को फेमस करने वाले एक्टर विक्की कौशल आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. विक्की इन दिनों फिल्म 'उधम सिंह' की शूटिंग देश से बाहर कर रहे हैं.

URI एक्टर विक्की कौशल मना रहे हैं 31वां बर्थडे, कुछ ऐसे करेंगे घर से दूर जन्मदिन सेलिब्रेट
विक्की कौशल (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से अपनी पहचान को फेमस करने वाले एक्टर विक्की कौशल आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. विक्की इन दिनों फिल्म 'उधम सिंह' की शूटिंग देश से बाहर कर रहे हैं. अपने जन्मदिन पर घर से दूर विक्की ने इसे खास तरह से सेलिब्रेट करने का पूरा प्लान बना लिया है. विक्की ने शूट से दो हफ्ते की छुट्टी लेकर न्यूयॉर्क में कंट्रीसाइड पर एक विला बुक करवाया है. विक्की के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके क्लोज फ्रेंड्स शामिल होंगे. विक्की के ये दोस्त बॉस्टन और न्यूजर्सी में रहते हैं. 

विक्की कौशल इन दिनों ब्रेक को खूब एंजॉय कर रहे हैं. विक्की ने हाल ही में अपने हॉलीडे की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

बर्थडे मनाने न्यूयॉर्क पहुंचे विक्की कौशल, ऋषि-नीतू कपूर से की मुलाकात

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Not so vanilla...

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बर्थडे से पहले विक्की कौशल वक्त निकालकर अभिनेता ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर से मिलने के लिए पहुंचे. सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक तस्वीर में विक्की, कपूर्स के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि विक्की, शूजित सराकार की फिल्म में उधम सिंह के रूप में नजर आएंगे. फिल्म के साल 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है. उधम सिंह ने साल 1919 में अमृतसर में हुए जालियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए स्वतंत्रता पूर्व भारत के पंजाब राज्य के पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल माइकल ओ डायर की हत्या की थी और इसके चलते साल 1940 की जुलाई में उन्हें फांसी की सजा दी गई. इसके अलावा विक्की के पास करण जौहर की फिल्म 'तख्त' भी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें