VIDEO: सलमान ने तोड़ा अपने फैन का दिल, सेल्फी ले रहे शख्स के साथ किया ऐसा बर्ताव
Advertisement

VIDEO: सलमान ने तोड़ा अपने फैन का दिल, सेल्फी ले रहे शख्स के साथ किया ऐसा बर्ताव

सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बार फिर से सलमान का गुस्सा उनके एक चाहने वाले पर निकलता दिख रहा है.

यह वायरल वीडियो गोव एयरपोर्ट का बताया जा रहा है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे (Radhe)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बार फिर से सलमान का गुस्सा उनके एक चाहने वाले पर निकलता दिख रहा है. जी हां, यह वायरल वीडियो गोव एयरपोर्ट का बताया जा रहा है, जहां सलमान अपने फैन के साथ बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं. वैसे, सलमान को कब, कहां और कैसे गुस्सा आ जाए, यह कह पाना थोड़ी मुश्किल है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arhaan Ansari (@ansariarhaan) on

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे हैं. तभी एक फैन अपने मोबाइल से उनके साथ अपनी तस्वीर लेने का प्रयास करता है. सलमान इस चीज पर अचानक से भड़क जाते हैं और वह अपने फैन का मोबाइल अपने हाथों से छीन लेते हैं और मोबाइल को अपने साथ लेकर वहां से निकल जाते हैं. उसके बाद क्या होता है, यह वीडियो में नहीं दिखाया गया है. सलमान की इस हरकत ने एक बार फिर से उनके फैन को निराश कर दिया है. सलमान की हालिया फिल्म 'दबंग 3' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाने में सफल नहीं हो पाई थी. बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग 3' से ज्यादा लोगों ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' को पसंद किया था और यही वजह रही कि 'गुड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही.

fallback

खैर, सलमान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'राधे' की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म 'राधे' में एक बार फिर से सलमान एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 'वांटेड' के बाद सलमान इस नई फिल्म के साथ निर्देशक प्रभुदेवा के साथ वापसी करने जा रहे हैं, फिल्म में सलमान एक खुफिया पुलिस अधिकारी की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. राधे इसी साल 22 मई को रिलीज होने वाली है. सलमान के भाई सोहेल खान इस फिल्म के निर्माता हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

यह वीडियो भी देखें -

Trending news