Video: सलमान खान ने फिर दिखाया अपना फिटनेस प्रेम, फैंस से कहा 'Being Strong'

सलमान खान की फिल्म भारत जल्द ही रिलीज होने जा रही है, फिल्म में कैटरीना कैफ और दिशा पटानी भी उनके साथ हैं...

Video: सलमान खान ने फिर दिखाया अपना फिटनेस प्रेम, फैंस से कहा 'Being Strong'
फिर जिम में नजर आए सलमान खान, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सलमान खान दो दशक से भी ज्यादा समय से बॉलीवुड के फिटनेस आइकॉन हैं. उन्होंने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जैसे दमदार एक्शन हीरोज को फिटनेस मंत्र दिए हैं. इसलिए जब भी उनका कोई जिम में पसीना बहाते हुए वीडियो सामने आता है वह वायरल हो जाता है. ऐसा ही वीडियो एक बार फिर सलमान खान की सोशल मीडिया वॉल पर भी नजर आ रहा है. लेकिन इस बार सलमान सिर्फ खुद के फिट होने पर फोकस नहीं हैं बल्कि फैंस के लिए भी एक स्पेशल मैसेज देने की कोशिश में हैं.

इस वीडियो में सलमान खान अपनी मसल्स पर फोकस करते नजर आ रहे हैं, वीडियो देखकर लग रहा है कि वह अपने जिम की एक-एक मशीन को वह बड़े ही बारीकी से दिखाना चाहते हैं. यहां तकरीबन एक मिनट के वीडियो में सलमान अपने सिग्नेचर शर्टलेस स्टाइल में जिम करते हुए पहले से काफी स्ट्रांग नजर आ रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

सलमान ने इस वीडियो के अंतिम पार्ट में अपने फैंस से 'बीइंग स्ट्रांग' होने की बात की है. वहीं जब आप वीडियो का कैप्शन देखते हैं तो पाते हैं कि सलमान अपने फिटनेस के दीवानों के लिए अपना नया ब्रांड 'बीइंग स्ट्रांग' को लॉन्च और प्रमोट करने की कवायद में जुटे हुए हैं. यह एक जिम चेन है जो सलमान खान के एनजीओ 'बीइंग ह्यूमन' से संचालित है. 

बता दें सलमान खान जल्द ही अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म 'भारत' में नजर आने वाले हैं. फिल्म इस ईद पर रिलीज़ है और इसमें कटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित इस फिल्म में वरुण धवन कैमियो करते नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें