VIDEO: यहां हो रही है 'टाइगर जिंदा है' के आखिरी गाने की शूटिंग
Advertisement

VIDEO: यहां हो रही है 'टाइगर जिंदा है' के आखिरी गाने की शूटिंग

निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया है. उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "ग्रीस में ठंडी सुबह.. 'टाइगर जिंदा है' के आखिरी गाने की तैयारी शुरू." 

क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी 'टाइगर जिंदा है' (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के आखिरी गाने की शूटिंग ग्रीस में शुरू हो चुकी है. यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है और इस फिल्म में काफी समय बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आने वाले हैं. दरअसल, यह फिल्म 2012 की सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. फिल्म के सेट से अक्सर सलमान खान की या कैटरीना कैफ की कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. 

  1. यह फिल्म 2012 की सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है.
  2. 'टाइगर जिंदा है' के आखिरी गाने की शूटिंग ग्रीस में शुरू हो चुकी है.
  3. ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

अब निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया है. उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "ग्रीस में ठंडी सुबह.. 'टाइगर जिंदा है' के आखिरी गाने की तैयारी शुरू." जफर ने वीडियो में सिर्फ शांत वातावरण को दिखाया, लेकिन उन्होंने शूटिंग के सटीक स्थान को नहीं दिखाया. 

ग्रीस, अपने सुरम्य स्थानों के कारण, बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए एक प्रेमपूर्ण स्थान रहा है. चाहे वह सेंटोरिनी में प्राचीन सफेद निर्माण हो, एथेंस या मैकोनोस विंडमिल्स. कई गीतों को वहां शूट किया गया है. 'तौबा तुम्हारे ये इशारे', 'सुनो न सुनो न', 'मेहरबान' और 'किस्से हम लिखेंगे' जैसे गाने यहीं शूट किए गए हैं.

हाल ही में दिवाली पर सलमान खान ने अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का फर्स्ट लुक जारी किया था. सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा था, "दिवाली गिफ्ट... पसंद आया? अब क्रिसमस पे मिलना...' बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर नवंबर महीने के पहले हफ्ते में ही रिलीज कर दिया जाएगा. ट्रेड उम्मीद कर रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिलेगी. फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी, क्योंकि इस साल ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. जिस कारण हर किसी की निगाहें 'टाइगर ज़िंदा है' के ऊपर है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news