क्या दुनिया से छिपाकर विद्या बालन पाल रहीं अपना सीक्रेट बच्चा? जानिए इस वायरल खबर के पीछे का सच
Advertisement

क्या दुनिया से छिपाकर विद्या बालन पाल रहीं अपना सीक्रेट बच्चा? जानिए इस वायरल खबर के पीछे का सच

क्या आपको पता है Vidya Balan की एक बेटी भी है? ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन खबरों के बीच एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि इस वायरल खबर के पीछे का सच क्या है.

क्या विद्या बालन का है सीक्रेट बेबी?

Vidya Balan Baby: 44 साल की एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ इन दिनों अपनी इंस्टाग्राम रील्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस की शादी को कई साल हो गए हैं लेकिन अभी तक बेबी नहीं है. इस बीच हाल ही में विद्या का एक बच्ची के साथ का वीडियो वायरल हुआ था जिसे शेयर करते हुए लिखा गया था- 'विद्या अपनी क्यूट बेटी के साथ.' इसके बाद ऐसी खबरों उड़ने लगीं कि ये विद्या की बेटी है. इन खबरों को जैसे ही जोर मिला तो विद्या बालन ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी और उस बच्ची के बारे में खुलकर बताया. अब एक्ट्रेस का ये बयान वायरल हो रहा है.

क्या विद्या की है सीक्रेट बेटी?
विद्या बालन ने अपनी इस बेटी के बारे में एचटी सिटी से बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'वो मेरी बहन की बेटी इरा है. उसके जुड़वां बच्चे हैं एक लड़का रुहान और लड़की इरा.' विद्या के इस बयान के बाद वो सभी खबरें फेक साबित हुई. जिसमें दावा किया जा रहा था कि विद्या की एक सीक्रेट बेटी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

 

शादी को हुए 11 साल
विद्या बालन ने सिद्धार्थ राय कपूर से शादी की है. इन दोनों की शादी 14 दिसंबर, 2012 को हुई थी. इस तरह से दोनों की शादी को 11 साल हो गए हैं लेकिन अभी तक दोनों का बेबी नहीं है. खास बात है कि विद्या और सिद्धार्थ ने बेहद सादगी से शादी की थी. जिसके बाद इन सितारों ने पैप्स के सामने जमकर पोज दिया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

 

आखिरी बार इस फिल्म में आई थीं नजर 
विद्या बालन आखिरी बार 'नीयत' (Neeyat) फिल्म में नजर आई थीं. ये फिल्म इसी साल 7 जुलाई, 2023 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म से एक्ट्रेस को काफी उम्मीदें थी लेकिन ये फ्लॉप हो गई. आपको बता दें, विद्या बालन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं.

 

 

Trending news