विद्युत जामवाल को मिली नई बाइक, जानिए किसने दिया कीमती गिफ्ट!
Advertisement

विद्युत जामवाल को मिली नई बाइक, जानिए किसने दिया कीमती गिफ्ट!

बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है, क्योंकि उन्हें उनकी ड्रीम बाइक गिफ्ट में जो मिली है. 

विद्युत जामवाल को मिली नई बाइक, जानिए किसने दिया कीमती गिफ्ट!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है, क्योंकि उन्हें उनकी ड्रीम बाइक गिफ्ट में जो मिली है. अब यह खबर जानते ही सबके मन में सवाल आता है कि उन्हें यह बाइक किसने दी. तो हम आपको बता दें कि बाइक उन्हें किसी गर्लफ्रेंड या रिश्तेदार ने नहीं बल्कि उनके मैनेजर ने दी है. 

जिसके बाद अभिनेता का कहना है कि यह 'बीस्ट' उनके लिए आर्शीवाद की तरह है. विद्युत ने आईएएनएस से कहा, "मेरे मैनेजर अब्बास सैय्यद का यह प्यार है. वह हमेशा से मेरी पीड़ादायक मांसपेशियों, पसीना टपकने, बहुत जल्दी सुबह उठने और लंबी सवारी के बाद भी बाइक की आवाज के लिए मेरे जुनून को जानते हैं. इस बीस्ट को पाना एक आशीर्वाद की तरह है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dream chasers wear sneakers. @skechersindia loving my cool and comfortable sneaker. #SkecherStreet

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on

स्टार को जब उनके मैनेजर ने प्यारभरा यह तोहफा दिया तब वह भावुक हो गए.

वहीं अब्बास ने कहा, "विद्युत बेहद संवेदनशील, समर्पित और एक अच्छे इंसान हैं. मैंने बहुत से लोगों के साथ काम किया है, लेकिन जो चीज उन्हें बाकियों से अलग करती है, वह है उनका ध्यान रखना, जो अपेक्षा से परे है और वह हमेशा अपनी टीम को प्रेरित करते हैं. वह हमेशा अपनी सफलताओं का जश्न हमारे साथ मनाते हैं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news