बॉलीवुड का सबसे महंगा बॉडी गार्ड, जिसकी तनख्वाह सलमान खान के शेरा से भी 1 करोड़ रुपये है ज्यादा
Advertisement
trendingNow12491051

बॉलीवुड का सबसे महंगा बॉडी गार्ड, जिसकी तनख्वाह सलमान खान के शेरा से भी 1 करोड़ रुपये है ज्यादा

Highest Paid Bodyguard of Bollywood: बॉलीवुड के सबसे महंगा बॉडी गार्ड कौन है. जिनकी तनख्वाह इतनी है कि बड़े बड़े सितारों की भी नहीं होती है. ये सलमान खान के शेरा या आमिर खान के बॉडी गार्ड नहीं है. चलिए मिलवाते हैं आपको इंडस्ट्री के सबसे महंगे बॉडी गार्ड से.

 जानें सेलेब्स के गार्ड्स की सैलरी

क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसका बॉडी गार्ड सबसे महंगा है. अगर आपका ध्यान सलमान खान के शेरा की ओर जा रहा है तो यहीं रुक जाइए. क्योंकि ये जवाब गलत है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि सलमान खान के सालों पुराने बॉडी गार्ड शेरा की इनकम भी अच्छी खासी है लेकिन वो इंडस्ट्री के सबसे मंहगे बॉडी गार्ड नहीं हैं. तो चलिए बॉलीवुड के हाइएस्ट पेड बॉडी गार्ड से मिलवाते हैं.

ये हैं रवि सिंह. जी हां, शाहरुख खान के बॉडी गार्ड रवि सिंह, जो इंडस्ट्री के सबसे महंगे शख्स हैं जो किंग खान की सिक्योरिटी का जिम्मा संभालते हैं. उनकी सैलरी इतनी है कि बड़े बड़े एक्टर की फीस भी नहीं होती होगी.

शाहरुख खान के बॉडी गार्ड, बॉलीवुड का सबसे महंगा शख्स 

fallback
रवि सिंह, शाहरुख खान की सुरक्षा का जिम्मा पिछले 10 साल से संभाल रहे हैं. उनका बर्थडे हो या एयरपोर्ट पर सुरक्षा की बात हो या विदेश में, हर वक्त साए की तरह वह किंग खान के साथ रहते हैं. शाहरुख खान के अलावा रवि सिंह उनके परिवार का भी ख्याल रखते हैं. वह कई बार सुहाना खान, अबराम खान और आर्यन खान के साथ स्पॉट हो चुके हैं.

शाहरुख खान के बॉडी गार्ड की सैलरी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान के बॉडी गार्ड की सैलरी 3 करोड़ रुपये सालाना है. कहते हैं कि उन्हें 25 लाख रुपये हर महीने किंग खान से मिलते हैं. इतनी बड़ी सैलरी के साथ वह बॉलीवुड के सबसे महंगे बॉडी गार्ड बन जाते हैं जिन्हें सबसे ज्यादा पे किया जाता है.

सलमान खान का बॉडी गार्ड शेरा और सैलरी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के बॉडी गार्ड शेरा को भी अच्छी खासी रकम हर साल मिलती है. उनका पैकेज 2 करोड़ रुपये का बताया जाता है. मतलब कि 15 लाख रुपये हर महीना. शेरा वो शख्स हैं जो सलमान खान के साथ पिछले 29 सालों से हैं. वह एक्टर को अपने भाई की तरह मानते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jabbar Khan (@jabbarkhan_27)

आमिर खान के बॉडी गार्ड युवराज गोरपड़े
वहीं तीसरे खान आमिर खान की बात करें तो उनके बॉडी गार्ड का नाम युवराज गोरपड़े हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इनकी सालाना इनकम भी 2 करोड़ रुपये है. मतलब कि शेरा की तरह आमिर खान के सिक्योरिटी संभालने वाले युवराज का पैकेज भी तगड़ा है. वह भी हर महीने तगड़ी इनकम पाते हैं.

अमिताभ बच्चन के बॉडी गार्ड
बिग बी के बॉडी गार्ड का नाम जितेंद्र हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका सलाना पैकेज 1.5 करोड़ रुपये हैं. वहीं अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड की बात करें तो इनकी फैमिली की प्रोटेक्शन संभालने का जिम्मा श्रेयस थेले के पास है और वह खिलाड़ी की नहीं बल्कि उनके बेटे आरव की जिम्मेदारी संभालते हैं. कहते हैं कि श्रेयस की सलाना इनकम 1.2 करोड़ रुपये हैं.  

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news