VIDEO: जब फैंस के बीच फंसी आलिया भट्ट! बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर यूं बन गए 'बॉडीगार्ड'
Advertisement

VIDEO: जब फैंस के बीच फंसी आलिया भट्ट! बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर यूं बन गए 'बॉडीगार्ड'

एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो यह बता रहा है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर कितने प्रोटेक्टिव हैं. 

फोटो साभार : वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड का स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' की शूटिंग में बिजी हैं, आए दिन इनकी शूटिंग वाली तस्वीरें लोगों के सामने आती रहती हैं वहीं अब इन दोनों स्टार्स का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो यह बता रहा है कि रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर कितने प्रोटेक्टिव हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

वैसे तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बीच की केमिस्ट्री आए दिन सुर्खियों में रहती है. लेकिन इस बार रणबीर का जो रूप सामने आया है वह आलिया को लेकर उनके मन के जज्बातों को साफ बयां कर रहा है. क्योंकि जब आलिया अपने फैंस की भीड़ में काफी परेशान होने लगी तो रणबीर बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि बॉडीगार्ड वाले रोल में आ गए. देखिए यह VIDEO...

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे फैन्स की भीड़ ने रणबीर और आलिया को घेरा रखा है. सभी को स्टार्स के साथ सेल्फी लेने की जल्दी दिख रही है. लेकिन आलिया भट्ट के चेहरे पर असहजता साफ नजर आ रही है. फिर क्या था आलिया की इस परेशानी को समझते हुए रणबीर ने उन्हें प्रोटेक्ट करना शुरू कर दिया. गाड़ी में बैठने तक उन्होंने आलिया को सेफ करने की कोशिश की. 

अब यह वीडिया आलिया और रणबीर दोनों के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. रणबीर के फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं आलिया के फैंस उन्हें जल्द शादी कर लेने की सलाह दे रहे हैं. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. इनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी होने को है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news