VIDEO: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने किया जबरदस्त DANCE! रोमांटिक अंदाज हुआ VIRAL
Advertisement
trendingNow1612435

VIDEO: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने किया जबरदस्त DANCE! रोमांटिक अंदाज हुआ VIRAL

अमित त्रिवेदी ने इस गीत को संगीत दिया है और सुनिधि चौहान व नकाश अजीज ने इसे गाया है. देखिए यह VIDEO...

VIDEO: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने किया जबरदस्त DANCE! रोमांटिक अंदाज हुआ VIRAL

नई दिल्ली: बॉलीवुड का स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' की शूटिंग में बिजी हैं, आए दिन इनकी शूटिंग वाली तस्वीरें लोगों के सामने आ रही हैं. लेकिन इसी बीच उनका एक रोमांटिक और नोक-झोंक वाले अंदाज वाला डांस वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

इस वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) एक चिप्स के विज्ञापन के लिए एक-साथ जमकर कदम थिरकाते नजर आए. अमित त्रिवेदी ने इस गीत को संगीत दिया है और सुनिधि चौहान व नकाश अजीज ने इसे गाया है. देखिए यह VIDEO...

रणबीर ने एक बयान में कहा, "कुछ गाने ऐसे होते हैं, जिन्हें आप स्वाभाविक रूप से सहजता से और बिना किसी चेष्ठा के गुनगुनाते हैं. 'स्माइल करके देखो' एक ऐसा ही गाना है जिसमें एक बिगड़े हुए मूड को बेहतर बनाने और एक उबाऊ दिन को जिंदादिल बनाने की क्षमता है. इस गाने की शूटिंग करते वक्त हमें बहुत मजा आया और मैं पूरी तरह से निश्चित हूं कि हमारे सभी दर्शक भी इस पर कदम थिरकाना जरूर पसंद करेंगे."

आलिया ने इस पर कहा, "यह मस्ती भरा गाना हमारे खुद के सबसे जिंदादिल संस्करण को बाहर लेकर आता है. इस गीत के माध्यम से इस बात को बार-बार दोहराया जाता है कि रोजमर्रा की जिंदगी से ब्रेक लेना और इसमें कुछ जोश व मस्ती भरना जरूरी है."

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही अपनी सुपरहीरो थीम वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' में नजर आने वाले हैं. बीते दिनों फिल्म की शूटिंग मनाली में हुई वहीं अब पूरी टीम बनारस में शूटिंग कर रही है. (इनपुट IANS से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news