VIRAL VIDEO: अब रानू मंडल की बेटी ने गाया गाना, सुनिए कैसी है इनकी आवाज

अब तक जहां सिर्फ रानू मंडल के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ करते थे, वहीं अब उनके साथ-साथ उनकी बेटी का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

VIRAL VIDEO: अब रानू मंडल की बेटी ने गाया गाना, सुनिए कैसी है इनकी आवाज
55 साल की रानू मारिया मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं (फोटो साभारः रानू मंडल, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: इन दिनों लोगों के जुबान पर रानू मंडल (Ranu Mondal) का नाम सबसे ज्यादा है. कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट भरने वालीं रानू आज इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं. हर कोई उनसे मिलना चाहता, यहां तक की सालों से अपनी मां से दूर रह रहीं उनकी बेटी एलीजाबेथ साथी रॉय (Elizabeth Sathi Roy) उनके पास लौट आई हैं. अब रानू की जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है. अब तक जहां सिर्फ रानू मंडल के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ करते थे, वहीं अब उनके साथ-साथ उनकी बेटी का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@realhimesh #renumandal #singing #singer #newsinger #shooting #tarimarikhani #bollywood #bati

A post shared by Ranu mondal (@ranu.mondal09) on

रानू मंडल द्वारा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में शेयर किए गए वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ 'आज कल तेरे मेरे प्‍यार के चर्चे..' गाना गाते हुए नजर आ रही हैं और मां रानू भी बेटी के साथ मुस्‍कुराती दिख रही हैं. बता दें कि अभी तक खबरें थीं कि रानू की बेटी ने सालों से उनकी सुध नहीं ली, क्‍योंकि वह अपनी मां को एक बोझ समझती थी, लेकिन कुछ समय पहले ही रानू की बेटी ने सामने आकर अपनी बात रखी है. रिपोर्ट्स के अनुसार एलीजाबेथ ने अपनी मां को बोझ समझकर छोड़ने की बात को झूठ बताया है.

बता दें, स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज में गाने रेल्वे स्टेशन पर गाकर गुजारा करने वाली पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले की 55 साल की रानू मारिया मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी कहानी के लोगों के लिए किसी प्रेरणा की तरह काम कर रही है. आज हर जगह लोग उनके बारे में पढ़ने और उनके जीवन के बारे में जानने के लिए बेताब है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें