इन दो लड़कियों ने किया जबरदस्त 'भांगड़ा', इंटरनेट पर धूम मचा रहा इनका VIDEO
Advertisement
trendingNow1332963

इन दो लड़कियों ने किया जबरदस्त 'भांगड़ा', इंटरनेट पर धूम मचा रहा इनका VIDEO

इंटरनेट पर इन दिनों दो लड़कियों द्वारा किए गए 'भांगड़ा' का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. भांगड़ा का नाम सुनते ही सब के पैर अपने आप थिरकने लगते हैं. भांगडे में लोग इतने मस्त होकर नाचते हैं कि वे सब कुछ भूल जाते हैं. भांगड़ा करने वाले और देखने वाले दोनों ही भांगड़े का बहुत आनंद लेते हैं. भांगड़ा लड़के करें या लडकियां दोनों को ही देखने में बहुत मजा आता है.  

यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रहा है (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: इंटरनेट पर इन दिनों दो लड़कियों द्वारा किए गए 'भांगड़ा' का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. भांगड़ा का नाम सुनते ही सब के पैर अपने आप थिरकने लगते हैं. भांगडे में लोग इतने मस्त होकर नाचते हैं कि वे सब कुछ भूल जाते हैं. भांगड़ा करने वाले और देखने वाले दोनों ही भांगड़े का बहुत आनंद लेते हैं. भांगड़ा लड़के करें या लडकियां दोनों को ही देखने में बहुत मजा आता है.  

इस वीडियो को Ballewood नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में कुल 2 लड़कियों ने जबरदस्त भांगड़ा किया है और यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ऊपर बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं.

गौरलतब है कि सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

(साभार- यूट्यूब)

Trending news