close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विवेक ओबेरॉय ने की राहुल गांधी से अपील, बोले- 'राजनीति छोड़कर अब करें ये काम...'

विवेक ओबेरॉय ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ये जो न्याय की बातें करते हैं, शासन अन्याय का करते रहे हैं. वो न मुझे रोक सकते हैं और न ही पीएम मोदी को रोक सकते हैं.  

विवेक ओबेरॉय ने की राहुल गांधी से अपील, बोले- 'राजनीति छोड़कर अब करें ये काम...'
विवेक ओबेरॉय (फोटो साभार : Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर विवेक ओेबेरॉय ने लोक सभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) रिजल्ट के बाद जी न्यूज पर बात करते हुए कहा कि विवेक ओबेरॉय ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ये जो न्याय की बातें करते हैं, शासन अन्याय का करते रहे हैं. वो न मुझे रोक सकते हैं और न ही पीएम मोदी को रोक सकते हैं. कल जब पीएम मोदी की लोग जीत का जश्न मनाएंगे तभी हमारी फिल्म भी आ रही है उसका भी जश्न मनाएंगे. 

विवेक ओबेरॉय ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल भी अब खाली हैं तो उनसे कहूंगा वो कल मेरी फिल्म आकर देखें. मेरी राहुल गांधी जी से अपील है कि नफरत की राजनीति छोड़ कर अब भारत के बारे में सोचिए. 

रुझानों के बीच रिलीज हुआ 'पीएम मोदी' की बायोपिक का Poster, 'अब कोई रोक नहीं सकता'

इस बीच विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का नया पोस्टर सामने आ गया है. खास बात ये है कि रुझानों में मोदी लहर फिर से वापसी कर रही है.  

बता दें कि आज ही एक खबर आई जिसमें बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को जान से मारने की धमकी दी गई है, इसके बाद अभिनेता को मुंबई पुलिस की ओर से सुरक्षा मुहैया करवाई गई है. विवेक इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अभी दो दिन पहले विवेक ने ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, सलमान खान और अपना एक मीम शेयर करके विवाद खड़ा किया था, शुक्रवार को उनकी फिल्म 'पीएम नरेंद्र' रिलीज होने को तैयार है वहीं अब इस खबर ने सबको चौंका दिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें