VIDEO: आलिया भट्ट ने छोड़ा पेरेंट्स का घर! शेयर किया इमोशनल अनुभव
Advertisement

VIDEO: आलिया भट्ट ने छोड़ा पेरेंट्स का घर! शेयर किया इमोशनल अनुभव

बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ समय बिताने की अफवाहों के बीच, आलिया भट्ट ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने माता-पिता के घर को छोड़ चुकी हैं...

VIDEO: आलिया भट्ट ने छोड़ा पेरेंट्स का घर! शेयर किया इमोशनल अनुभव

नई दिल्ली: बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ समय बिताने की अफवाहों के बीच, आलिया भट्ट ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने माता-पिता के घर को छोड़ चुकी हैं. नहीं नहीं! ऐसा नहीं कि आलिया ने रणबीर से शादी कर ली है या वह उनके साथ लिवइन में रहने लगी हैं, बल्कि आलिया ने अब अपनी खुद का घर लिया है जिसमें वह शिफ्ट हो चुकी हैं. 

अपना घर खरीदना तो हर इंसान का सपना होता है, खासतौर पर इंडियन सोसायटी में लड़कियों का अपना घर उनके लिए किसी असंभव सपने की तरह होता है, ऐसे में आलिया ने अपने पेरेंट्स के घर को छोड़कर अपने घर की सेटिंग करने और शिफ्ट होने वाला एक इमोशनल वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. जो अब जमकर वायरल हो रहा है. देखिए यह वीडियो...

आलिया भट्ट उन सबसे कम उम्र की अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने महज 26 साल की उम्र में बहुत कुछ हासिल किया है. इस दौरान उनके जीवन केवल ज्यादातर फिल्मों और ब्रांड इंडोर्समेंट के साथ पैक्ड शेड्यूल है जो उन्हें कम से कम 2020 तक व्यस्त रखने वाले है. लेकिन इसी बीच आलिया ने अपने जीवन का एक बड़ा सपना पूरा किया है. 

fallback

हाल ही में एक यूट्यूब चैनल शुरू करने वाली आलिया ने इस वीडियो  में घर से बाहर जाने के अनुभव का वर्णन किया. आलिया कहती हैं,  "मेरा घर से बाहर जाना एक बहुत ही विशेष अनुभव था क्योंकि यह पहली बार था जब मैं अपने घर से और अपने घर से दूर जा रही थी," वह वीडियो में कहती है, "यह पहला घर है जिसे उसने मेरे साथ खरीदा था खुद का पैसा, मेरा अपना प्रयास और सब कुछ.”

fallback

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही करण जौहर के बैनर तले बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं, इस फिल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं. इसके अलावा वह साउथ की फिल्म 'RRR' और पिता महेश भट्ट की निर्देशित फिल्म 'सड़क 2' में भी नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news