close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: 'कोका कोला तू' गाने से फिर छाई कृति-आर्यन की जोड़ी, देखें 'लुका छुप्पी' का नया गाना

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की यह फिल्म 'लुका छुपी' लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट की है.

VIDEO: 'कोका कोला तू' गाने से फिर छाई कृति-आर्यन की जोड़ी, देखें 'लुका छुप्पी' का नया गाना
फिल्म 'लुका छुपी' 1 मार्च को रिलीज होगी (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लुका छुप्पी' का दूसरा सॉन्ग 'कोका कोला तू' रिलीज हो गया है. गाना इतना जोरदार है कि रिलीज के साथ ही इस गाने ने अपनी धूम मचाना शुरू कर दी है. इन दिनों बॉलीवुड में रीमिक्स की बहार आई हुई है, आपको बता दें कि यह जोरदार गाना भी एक रीमिक्स ही है. जो एक झटके में आपको झूमने पर मजबूर कर देगा. 

4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
इस गाने का ओरिजिनल टॉनी कक्कड़ का है, जो पहले से ही सुपरहिट है. अब इस गाने को फिर से 'लुका छुप्पी' में टॉनी और नेहा कक्कड़ ने मिलकर गाया है. इस फिल्म के गुड्डू यानी कार्तिक आर्यन और रश्मि यानी कृति सैनन जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने में जहां बीट्स पुराने गाने की ही इस्तेमाल की गई हैं, वहीं इसे इस तरह से रीमिक्स किया गया है कि यह एकदम नए गाने की ताजगी का मजा दे रहा है. एक दिन पहले रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इससे पहले फिल्म का पहला गाना 'पोस्टर लगवा दो' भी लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था. यह गाना भी रिमिक्स ही था. बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के डबलरोल वाली धमाकेदार एक्शन फिल्म 'अफलातून (1997)' से ही लिए गए इस गाने के रिमिक्स को भी लोगों से अच्छा खासा रेस्पांस मिला. बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की यह फिल्म 'लुका छुपी' लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट की है. यह 1 मार्च को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें