Video: जब 35 साल बाद अपने पुराने घर आईं स्मृति ईरानी और उसकी हालत देख निकल आए आंसू
Advertisement
trendingNow1446776

Video: जब 35 साल बाद अपने पुराने घर आईं स्मृति ईरानी और उसकी हालत देख निकल आए आंसू

शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से घर-घर में तुलसी विरानी के नाम से पहचान बनाने वाली स्मृति ईरानी वेब सीरीज का हिस्सा बनने जा रही हैं.

स्मृति ईरानी...

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. स्टार प्लस के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से घर-घर में तुलसी विरानी के नाम से पहचान बनाने वाली स्मृति एकता कपूर की वेब सीरीज का हिस्सा बनने जा रही हैं. एकता कपूर अपने होम प्रोडक्शन ALT बालाजी के तहत MYHOME नाम की एक वेब सीरीज लेकर आ रही हैं. इसी वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए भाजपा मंत्री स्मृति ईरानी गुरुग्राम पहुंची. 

एकता कपूर ने अपने ट्विटर अकांउट पर इस प्रोमो वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में स्मृति ईरानी गुरुग्राम में अपने पुराने घर पहुंचीं लेकिन यहां पर अपने घर की हालत देखकर उनके आंसू निकल आए. केंद्रीय मंत्री स्मृति 35 साल बाद इस जगह पर आई थीं और उन्होंने इस किराए के घर को अपनी  जिंदगी का अहम हिस्सा बताया. वीडियो की शरुआत में स्मृति ईरानी सोसायटी के अंदर एंट्री करती हैं और वहां के लोगों के साथ अपनी यादें शेयर करती नजर आती हैं. इन लोगों में से ज्यादातर लोग स्मृति के जानने वाले लोग दिखते हैं. स्मृति अपने घर को देखकर इमोशनल हो जाती हैं क्योंकि उनका पुराना घर अब वर्कशॉप बन गया है.  

 

 

एकता कपूर ने एक पोस्ट करते हुए लिखा कि घर सिर्फ चार दीवारों से नहीं बनता बल्कि प्यार और फैमिली एक मकान को घर बनाते हैं. इस वीडियो में देखें स्मृति ईरानी के बचपन के घर और उससे जुड़ी यादों की कहानी. एकता के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्मृति ने लिखा की पुरानी यादों में जाना बहुत अच्छा है. मुंबई आने तक कई घर बदले लेकिन घर से जुड़ी यादें हमेशा मजबूत होती गईं. 

 

 

बता दें कि एकता की वेब सीरीज माई सेलिब्रिटिज अपने घरों से जुड़े अनुभवों को शेयर कर रहे हैं. 

Trending news