अपने जबरदस्त डांस से इन लड़कियों ने लोगों को बनाया अपना दीवाना, वायरल हुआ VIDEO
Advertisement
trendingNow1521226

अपने जबरदस्त डांस से इन लड़कियों ने लोगों को बनाया अपना दीवाना, वायरल हुआ VIDEO

वैसे तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया और उसे यूट्यूब पर अपलोड किया, लेकिन इन दोनों लड़कियों द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.  

इस वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: पिछले कई दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम का एक गाना 'छम्मा छम्मा' इंटरनेट पर छाया हुआ है, जो उर्मिला मांतोडकर का सुपरहिट गाना 'छम्‍मा छम्‍मा' फिर से रीक्रिएट किया गया है. लोगों के बीच एली अवराम का यह गाना बहुत मशहूर हुआ, इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. 

टैलेंट दिखाने का सही प्लेटफॉर्म
गौरतलब है कि सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. 

3 दिन पहले अपलोड किया गया वीडियो
इसी क्रम में इन दिनों एक और वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को Aleesha Malik नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा इसी साल 6 जनवरी को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 919,290 बार देखा जा चुका है. 'छम्मा-छम्मा' गाने पर इन दोनों लड़कियों ने अपने अंदाज में डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार है. वैसे तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया और उसे यूट्यूब पर अपलोड किया, लेकिन इन दोनों लड़कियों द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news