Weekend Movies: इस वीकेंड पर लगेगा बॉलीवुड फिल्मों का चौका, तीन ओटीटी पर और एक थियेटर में
topStories1hindi1464800

Weekend Movies: इस वीकेंड पर लगेगा बॉलीवुड फिल्मों का चौका, तीन ओटीटी पर और एक थियेटर में

New Films On OTT: साल के आखिरी महीने की शुरुआत फिल्मों के चौके से हो रही है. इस वीकेंड थिएटरों में और ओटीटी पर चार फिल्में रिलीज हो रही हैं. ओटीटी पर जहां इरफान के बेटे बाबिल की डेब्यू फिल्म आ रही है तो कार्तिक आर्यन भी अपनी फिल्म फ्रेडी के साथ आ रहे हैं.

 

 

Weekend Movies: इस वीकेंड पर लगेगा बॉलीवुड फिल्मों का चौका, तीन ओटीटी पर और एक थियेटर में

Ayushmann Khurrana Film: बॉलीवुड का वीकेंड इस बार गुरुवार से शुरू हो रहा है. जब नेटफ्लिक्स पर इरफान खान जैसे शानदार एक्टर के बेटे बाबिल खान की डेब्यू फिल्म रिलीज हो रही है. जबकि शुक्रवार को दर्शकों के बीच तीन फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. इस लिहाज से यह वीकेंड फिल्म प्रेमियों के लिए बढ़िया रहेगा, जब उनके पास सप्ताह के आखिरी दिनों की छुट्टियों में काफी विकल्प रहेंगे. बॉलीवुड को सिनेमाघरों में इस पूरे साल स्ट्रगल करना पड़ा है और ऐसे में यह देखना रोचक होगा कि क्या आखिरी महीने में कुछ कमाल हो पाएगा या फिर टिकट खिड़की पर पुरानी कहानी दोहराई जाएगीॽ

आयुष्मान बने एक्शन हीरो
गुरुवार एक दिसंबर को यादगार अभिनेता के तौर पर याद रखे जाने वाले इरफान के बेटे बाबिल खान बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं. फिल्म का नाम है, कला. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. यह पीरियड फिल्म है और 1930-40 के दशक की एक प्रतिभाशाली गायक की म्यूजिकल कहानी दिखाएगी. इसका ट्रेलर कलात्मक है. यह एक सिंगर युवती की कहानी है. जिसके अपनी मां के साथ जटिल रिश्ते हैं. मां-बेटी की इसी कहानी में बाबिल की एंट्री होती है. शुक्रवार को जो तीन फिल्में आ रही हैं, उनमें से आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो थियेटरों में रिलीज होगी. इस साल बॉक्स ऑफिस पर उनकी दो फिल्में अनेक और डॉक्टर जी नाकाम रही हैं. देखना होगा कि उनके लिए इस साल का अंत कैसा होगा.

शुक्रवार को टू प्लस वन
शुक्रवार को ओटीटी पर दो नई और एक थियेटरों में रिलीज हो चुकी फिल्म आ रही हैं. इस साल थियेटरों में भूलभुलैया 2 जैसी हिट फिल्म देने वाले कार्तिक आर्यन की फ्रेडी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. जिसमें कार्तिक एक डेंटिस्ट बने हैं, जो अपने प्यार की खातिर मर्डर करता है. दूसरी फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की है. जी5 पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का नाम है इंडिया लॉकडाउन. फिल्म लॉकडाउन के दिनों में लोगों की मुश्किल में पड़ी जिंदगियों को दिखाएगी. मधुर के फैन्स को उम्मीद है कि वह इस फिल्म से पुराने फॉर्म में लौटेंगे. उनकी पिछली फिल्म बबली बाउंसर भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी परंतु कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इससे पहले कैलेंडर गर्ल्स और इंदू सरकार जैसी थियेटर में रिलीज हुई फिल्मों में भी मधुर का जादू गायब था. शुक्रवार को ही ओटीटी पर दर्शकों को पिछले दिनों थियेटर में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर गुड बाय भी देखने मिलेगी. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news