जब अराधया और नव्या के साथ पोज देती नजर आईं थी ऐश्वर्या, देखें फोटो

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरत आखों की पूरी दुनिया दीवानी है. 

जब अराधया और नव्या के साथ पोज देती नजर आईं थी ऐश्वर्या, देखें फोटो

नई दिल्ली: विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन को शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जो नहीं पसंद करता होगा. उनकी खूबसूरत आखों की पूरी दुनिया दीवानी है. बॉलीवुड में कई फिल्म करने वाली ऐश्वर्या कुछ दिनों पहले एक बुरे दौर से गुजरीं. ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या कोरोना के चपेट में आ गए थे. लेकिन इलाज कराने के 10 दिन बाद अस्पताल से दोनों को डिस्चार्ज कर दिया गया. ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट जैसे ही नेगिटिव आई उन्हें घर भेज दिया गया. एक्ट्रेस ने अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी ने उनके लिए प्रार्थनाएं कीं.

सोशल मीडियो पर ऐश्वर्या की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह आराध्या और नव्या नंदा नवेली के साथ नजर आ रही हैं. यह फोटो काफी पुरानी है. इस फोटो में ऐश्वर्या ने गोल्डल की साड़ी पहनी है और अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज दे रही हैं. इस फोटो को क्लिक करने वाले कोई और नहीं बल्कि खुद अभिषेक बच्चन हैं. फोटो देखने से यह किसी वेडिंग फंक्शन की लग रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

My girls.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या अंतिम बार फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई थीं. उनके साथ इस फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में थे. ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग मूवी 'पोन्नियिन सेल्वन' है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें