close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब अनुपम खेर की मां ने देखा 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर, तो दिया ऐसा रिएक्शन

अनुपम खेर का लुक इस फिल्म में हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री के जैसा ही रखा गया है.

जब अनुपम खेर की मां ने देखा 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर, तो दिया ऐसा रिएक्शन
फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अनुपम खेर)

नई दिल्ली: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर लिखी गई किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' अब फिल्म के रूप में रिलीज होने जा रही है. गुरुवार को इस फिल्म का ट्रेलर भी ऑउट हो गया है. फिल्म में लीड रोल में अनुपम खेर नजर आ रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले इसके बारे में हर छोटी-बड़ी बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अनुपम खेर का लुक इस फिल्म में हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री के जैसा ही रखा गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी कलाकारों ने बुक में बताई गई बातों को पर्दे पर बाखूबी उतारने की कोशिश की है.

वहीं, फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अनुपम खेर की मां को यह यकीन ही नहीं हो रहा है कि इस फिल्म में ट्रेलर में अुनका बेटा अनुपम खेर है. उनका ट्रेलर देखने के बाद उन्होंने कहा कि यह तो मनमोहन सिंह है, वह थोड़ा कंफ्यूज्ड हुईं, लेकिन बाद में उन्हें यकीन हो ही गया कि यह मनमोहन सिंह नहीं, बल्कि उनका बेटा है. फिर अनुपम खेर के बारे में उन्होंने कहा, “ये तो पागल है. क्या करूं मैं तेरे को?” दरअसल, अनुपम खेर ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी मां 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर देखने के बाद अपना रिएक्शन दे रही हैं.  

बता दें, फिल्म में अक्षय खन्ना भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. ट्रेलर का पहला डायलॉग है, मुझे तो डॉक्टर साब भीष्म जैसे लगते हैं जिनमें कोई बुराई नहीं है. पर फैमिली ड्रामा के विक्टिम हो गए. इसे सुनने के बाद आपकी इस फिल्म में दिलचस्पी और बढ़ जाएगी. इस ट्रेलर के और भी कई डायलॉग्स बहुत जबरदस्त हैं. इसी के साथ अनुपम खेर को पहचान पाना मुश्किल है क्योंकि उन्हें देखकर आपके सामने पूर्व पीएम का चेहरा ही बार-बार सामने आएगा. फिल्म में वाइस मॉड्यूलेशन की तकनीकि का भी जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है. 

फिल्म के ट्रेलर में हर किरदार अपने रोल में बखूबी रमे हुए लग रहे हैं. भारतीय नीति विश्लेषक संजय बारू ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित के बुक 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, द मेकिंग एंड एनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' लिखी है. संजय बारू उनके मीडिया सलाहकार भी रहे हैं. हंसल मेहता ने इस किताब पर फिल्म बनाई है और डायरेक्शन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. इस फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभाया है.

फिल्म में दिव्या सेठ शाह ने पीएम मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार निभाया है. अर्जुन माथुर राहुल गांधी बने हैं और अहाना कुमरा प्रियंका गांधी के रूप में नजर आएंगी. राम अवतार भारद्वाज ने अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका अदा की है. सोनिया गांधी का किरदार निभाने के लिए जर्मनी की कलाकार सुजैन बर्नर्ट को चुना गया है. इससे पहले सुजैन टीवी शो 'चक्रवर्ती सम्राट अशोक' में दादी के किरदार में नजर आ चुकी हैं. फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें