प्राण की वजह से डर के मारे हुआ था अरुणा ईरानी का बुरा हाल, फिर होटल के कमरे में रोईं फूट-फूट कर
Advertisement
trendingNow12016296

प्राण की वजह से डर के मारे हुआ था अरुणा ईरानी का बुरा हाल, फिर होटल के कमरे में रोईं फूट-फूट कर

Bollywood Retro: अरुणा ईरानी उस वक्त 19 साल की थी, जब उन्हें प्राण के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिला था. शूटिंग के बाद प्राण और अरुणा ईरानी को हॉन्गकॉन्ग से एक साथ भारत लौटना था. इस दौरान उन्हें एक दिन कोलकाता में रुकना पड़ा था, जिस कारण से वह बहुत ज्यादा डरी हुई थीं. 

प्राण की वजह से होटल के कमरे में फूट फूट कर रोई थीं अरुणा ईरानी

Bollywood Retro: बॉलीवुड के खलनायकों ने दर्शकों के बीच खास पहचान बनाई है. एक वक्त पर प्राण, अमजद खान, रंजीत, अजीत, प्रेम चोपड़ा ने अपनी ऐसी छवि बना ली थी कि दर्शकों के बीच ये सितारे खौफ बन गए हैं. फिल्मों में इनके विलेन के किरदार इतने पॉपुलर हो गए थे कि दर्शक इन्हें असल जिंदगी का भी विलेन मानने लगे थे. इन सितारों ने अपने पुराने इंटरव्यूज में इस बात का जिक्र भी किया है कि लड़कियां फिल्मों में उनकी नेगेटिव छवि के कारण उनके पास भी आने से डरती थीं. ऐसे ही एक पुराने जमाने के फिल्मी विलेन से जुड़ा किस्सा अरुणा ईरानी ने भी शेयर किया था. 

अरुणा ईरानी ने बॉलीवुड एक्टर प्राण से जुड़ा अपना एक किस्सा 'द कपिल शर्मा शो' में सुनाया था. शो के दौरान अरुणा ईरानी ने उस समय को याद किया, जब उन्हें लगा था कि प्राण उनका रैप करने वाले हैं. दरअसल, जब कपिल शर्मा ने कहा कि कुछ समय पहले अभिनेता रंजीत और प्रेम चोपड़ा शो में आए थे और उन्होंने बताया कि पुराने दिनों में जब भी वे कहीं बाहर जाते थे, तो लोग उनकी खलनायक छवि के कारण अपनी पत्नियों, बेटियों और बहनों को छिपा लेते थे.

जब अरुणा ईरानी को लगा कि आज उनका रैप होने वाला है
इसके बाद अरुणा ईरानी ने बताया था कि एक बार तो उन्हें भी ऐसा लगा था कि उसका रेप होने वाला है. अरुणा ईरानी ने  बताया था कि जब वह 19 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं तो उन्हें एक फिल्म मिली थी, जिसके लिए उन्हें हॉन्गकॉन्ग की यात्रा करनी पड़ी थी. अभिनेत्री को हॉन्गकॉन्ग में अकेले यात्रा करने के लिए कहा गया था और वह डर गई थी. शूटिंग के दौरान उन्होंने बताया कि प्राण साहब (जो उनकी फिल्म का भी हिस्सा थे) और उनका शेड्यूल एक दिन एक ही समय पर खत्म हो गया है. उस समय प्राण साहब की छवि खलनायक वाली थी और ऐसे में वह उनके साथ रहने से डरती थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya (@bollywoodtriviapc)

अपनी गलती पर पछतावा कर खूब रोई थीं अरुणा ईरानी
अरुणा ईरानी ने आगे बताया था कि जब उनकी शूटिंग खत्म हो गई तो उन्हें एक साथ वापस आना था. इस दौरान उन्हें प्राण के साथ कोलकाता में ही किसी वजह से रुकना पड़ा गया था. जब वे कोलकाता रुके तो उन्हें रात वहीं रुकना पड़ा. रात के खाने के बाद जब अरुणा ईरानी होटल के कमरे में वापस जा रहे थे, प्राण साहब उनके पीछे-पीछे आने लगे. यह देखकर अरुणा ईरानी बुरी तरह से डर गई थी. उन्हें लग रहा था कि आज तो उनका रैप ही होने वाला है. लेकिन कमरे में पहुंचकर प्राण ने अरुणा ईरानी को अच्छी तरह से सोने और अपना दरवाजा बंद करने के लिए कहा. इसके साथ ही प्राण ने अरुणा ईरानी से कहा था कि वह उनके बगल वाले कमरे में ही हैं. ऐसे में उन्हें अगर कोई भी दिक्कत या परेशानी आती है तो वह उन्हें बता सकती हैं. प्राण के वहां से जाने के बाद अरुणा ईरानी अपने कमरे में आकर खूब फूट-फूट कर रोई थी, क्योंकि उन्हें अपनी गलत सोच पर पछतावा हो रहा था.

Trending news