इस एक्टर को काले कपड़ों में देख लड़कियां जान देने को हो जाती थीं तैयार, कोर्ट ने लगा दी थी अभिनेता पर ये पाबंदी!
Advertisement
trendingNow11426781

इस एक्टर को काले कपड़ों में देख लड़कियां जान देने को हो जाती थीं तैयार, कोर्ट ने लगा दी थी अभिनेता पर ये पाबंदी!

Devanand Unknown Facts: अगर हिंदी सिनेमा के दमदार सितारों की बात करें तो उसमें देवानंद का नाम आज दशकों बाद भी कायम है. जितनी कमाल एक्टिंग उतना ही गजब स्टाइल और उसी स्टाइल पर लड़कियां इस कदर फिदा थीं कि जान देने से भी पीछे नहीं हटती थीं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Actor Devanand: देवानंद जब तक जीवित रहे वो हिंदी सिनेमा के सदाबहार एक्टर के तौर पर जाने गए. अलग से अभिनेता का अलग सा अंदाज जिस पर हर कोई फिदा था. एक्टिंग तो जबरदस्त थी ही लेकिन जिस बात का शोर हर जगह सुनाई देता वो था उनका स्टाइल. जिसमें चार चांद लगाता था उनका काला कोट. जिसे पहनकर देवानंद खूब जचते और उन्हें देखने वालों की आंखों में गजब की चमक आ जाती. खासतौर से लड़कियां तो उन्हें देखकर बेकाबू हो जाती थीं. कहा जाता था कि उस वक्त लड़कियां देव साहब को काले कोट में देखने के लिए लिए छत से कूदने को तैयार हो जाती थी.

जब जान देने को तैयार हो जाती थीं लड़कियां
अभिनेता देवानंद जब अपने करियर के सुनहरे दौर को जी रहे थे. उस वक्त उनका हर अंदाज लोगों को भाता था लेकिन एक बार जो उन्होंने काला कोट पहनना शुरू किया तो लोग उनके दीवाने हो गए थे. देवानंद काले कोट में और भी जचते खासतौर से सफेद शर्ट पर काला कोट पहनते तब. और इतने हैंडसम हीरो को देखकर  लड़कियां तो इस कदर सुध खो बैठती कि उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार हो उठती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी फीमेल फैन उनके लिए जान तक देने को तैयार हो जाती थी. ये देखकर कोर्ट को इस मामले में दखल देना पड़ा था. 

‘काला पानी’ हिट होने के बाद काला कोट पहनने पर लगी पाबंदी
उस वक्त अदालत को यही ठीक लगा कि देवानंद के काला कोट पहनने पर पाबंदी लगा देनी चाहिए और ऐसा ही हुआ. कोर्ट ने तब अभिनेता के काला कोट पहनने पर रोक लगानी पड़ी ताकि किसी तरह की कोई अनहोनी ना हो. इस किस्से का जिक्र देवानंद की ऑटोबायोग्राफी में किया गया है.  

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news