Mukesh Bhatt Birthday: जब Sunny Leone के बारे में अजीब बात कह गए थे Mukesh Bhatt, खूब हुई थी किरकिरी
Advertisement

Mukesh Bhatt Birthday: जब Sunny Leone के बारे में अजीब बात कह गए थे Mukesh Bhatt, खूब हुई थी किरकिरी

मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. मुकेश (Mukesh Bhatt) यूं तो साधारण जीवन जीते हैं पर कभी-कभी वो अपने बयानों की वजह से विवादों में पड़ जाते हैं. साल 2018 में उन्होंने एक अजीबोगरीब बयान दिया था. 

 

डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस फिल्म प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) का आज जन्मदिन है. अपनी फिल्मों से कमाल करने वाले मुकेश (Mukesh Bhatt Birthday) कई विवादों का हिस्सा भी रह चुके है. आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे कि उनके किन बयानों को लेकर उनकी खूब आलोचना हुई थी. 

'आशिकी' से मिली पहचान

मुकेश (Mukesh Bhatt Birthday) की पहली फिल्म जुर्म थी जो 1990 में रिलीज हुई थी. फिल्म में विनोद खन्ना ने अभिनय किया था. मूवी बॉक्स ऑफिस में ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद उन्होंने गुलशन कुमार के साथ मिलकर फिल्म 'आशिकी' बनाई जो सुपरहिट साबित हुई. 

सनी लियोनी लेकर विवादास्पद बयान

महेश भट्ट के मुकाबले मुकेश (Mukesh Bhatt) यूं तो साधारण जीवन जीते हैं पर कभी-कभी वो अपने बयानों की वजह से विवादों में पड़ जाते हैं. साल 2018 में उन्होंने एक अजीबोगरीब बयान दिया था.  इसी साल जब सुप्रीम कोर्ट ने सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान बजाने की अनिवार्यता खत्म कर दी तो फिल्ममेकर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने कहा था कि  राष्ट्रगान की पवित्रता बनाए रखना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा, 'हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं. अगर आप सनी लियोनी (Sunny Leone) की फिल्म देखने जा रहे हैं तो कैसे हॉल में राष्ट्रगान बजाया जा सकता है.

महेश भट्ट ने किया था सनी को लॉन्च

उन्होंने कहा, 'एंटरटेनमेंट की जगह पर नेशनल एंथम की गरिमा के साथ समझौता हो गया था. मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं. क्योंकि इस फैसले  नेशनल एंथम को बहुत सम्मान मिलेगा.' आपको बता दें, मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) के बड़े भाई महेश भट्ट ने ही साल 2012 में सनी लियोनी (Sunny Leone) को फिल्म 'जिस्म 2' के साथ बॉलीवुड में लॉन्च किया था. फिर भी मुकेश भट्ट ने सनी लियोनी के खिलाफ बयान दिया था. 

यह भी पढ़ें- क्या मीका के डर से KRK ने बेच दिया अपना घर? बोले- 'मैं तुझे मारुंगा नहीं, वापस आ जा'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news