Dimple Kapadia-Rajesh Khanna की शादी से क्यों पड़ा Neetu Kapoor के करियर पर असर, खुद एक्ट्रेस ने खोला राज
Advertisement

Dimple Kapadia-Rajesh Khanna की शादी से क्यों पड़ा Neetu Kapoor के करियर पर असर, खुद एक्ट्रेस ने खोला राज

Neetu Kapoor: नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. उन्होंने एक बार खुलासा किया था कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ उनकी पहली मुलाकात काफी डरावनी थी. बाद में उन्होंने बताया कि फिर दोनों को एक के बाद एक कई मूजीव भी ऑफर हुई थीं. 

 

neetu kapoor

Neetu Kapoor career: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की शादी साल 1980 में एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से हुई थी. ऋषि कपूर का अप्रैल, 2020 में कैंसर से जूझने के बाद 68 साल की उम्र में निधन हो गया था. वहीं, एक पुराने इंटरव्यू में नीतू ने अपने रिश्ते के बारे में बात की और कहा कि जब वो पहली बार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मिली थीं तब उन्हें ऋषि जरा भी पसंद नहीं आए थे. 

नीतू और ऋषि की पहली मुलाकात

कुछ साल पहले नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अन्नू कपूर के रेडियो शो, 'सुहाना सफर' में बात करते हुए कहा था- 'ऋषि कपूर के साथ मेरी पहली मुलाकात डर डरावनी थी. उन्हें धमकाने की आदत थी, इसलिए वो मेरे मेकअप और कपड़ों पर कमेंट करते थे और मुझे बहुत गुस्सा आता था. मैं उस समय बहुत छोटी थी. मैं उनसे बहुत नाराज हो जाया करती थी.'  नीतू ने आगे कहा, 'बॉबी के सुपरहिट होने के बाद, डिंपल कपड़िया ने राजेश खन्ना से शादी कर ली और ऋषि के पास कोई और हीरोइन नहीं बची क्योंकि हर कोई उनसे उम्र में बड़ी दिखती थी. मैं अकेली यंग एक्ट्रेस थी. ऐसे में उनकी सभी फिल्मों के ऑफर मेरे पास आने लगे'.

इन फिल्मों में साथ नजर आए नीतू और ऋषि

नीतू और ऋषि कपूर ने 'कभी कभी', 'खेल खेल में', 'दूसरा आदमी', 'धन दौलत', 'रफू चक्कर', 'जिंदा दिल' और 'अमर अकबर एंथोनी' जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया. शादी के कई सालों बाद नीतू फिल्म 'लव आज कल' में ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं जो साल 2009 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा ऋषि और नीतू साल 2010 में फिल्म 'दो दूनी चार' और 2013 में 'बेशरम' में भी साथ काम कर चुके हैं. हाल ही में नीतू कपूर फिल्म 'जग जुग जियो' में नजर आई थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news