ममता बनर्जी ने दी शाहरुख को लिफ्ट, लोगों ने पूछा- छोटी गाड़ी में पहले कब बैठे थे!
Advertisement

ममता बनर्जी ने दी शाहरुख को लिफ्ट, लोगों ने पूछा- छोटी गाड़ी में पहले कब बैठे थे!

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी को शाहरुख खान अपनी बड़ी बहन मानते हैं और इसी प्यार की एक झलक लोगों को हाल ही में देखने को मिली.

ममता बनर्जी और शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान हाल ही में 23वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचे थे. यहां उनके अलावा काजोल और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों ने भी हिस्सा लिया था. इस फेस्टिवल में शाहरुख चीफ गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे. कुछ देर कार्यक्रम में रुकने के बाद एयरपोर्ट जाते वक्त खुद ममता बनर्जी ने शाहरुख को एयरपोर्ट तक ड्रोप किया और कार से उतरने के बाद शाहरुख ने सबसे पहले ममता के पैर छुए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

  1. 23वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे शाहरुख खान.
  2. एयरपोर्ट तक अपनी कार में ममता बनर्जी ने दी लिफ्ट.
  3. कार से उतरते ही शाहरुख खान ने सबसे पहले ममता बनर्जी के पैर छुए.

दरअसल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शाहरुख खान अपनी बड़ी बहन मानते हैं और इसी प्यार की एक झलक लोगों को हाल ही में देखने को मिली. एयरपोर्ट तक अपनी सेंट्रो कार में खुद ममता बनर्जी शाहरुख खान को ड्रोप करने आईं और शाहरुख खान ने भी गाड़ी से नीचे उतरते ही बिना देर किए उनके पैर छू लिए. हालांकि, इसके बाद एक शक्स ने उनसे पूछा कि आप आखिरी बार इतनी छोटी गाड़ी में कब बैठे थे? लेकिन इस पर शाहरुख ने कोई जवाब नहीं दिया. इसी दौरान की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. लोग शाहरुख के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. 

बता दें, आजकल वह आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी. गौरतलब है कि इससे पहले शाहरुख कैटरीना और अनुष्का के साथ फिल्म 'जब तक है जान' में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news