'हैप्पिली मैरिड जैसा कुछ नहीं होता...' जब शत्रुघ्न सिन्हा ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर कही थी ये बात; पत्नी से की थी बेवफाई
Advertisement
trendingNow12306439

'हैप्पिली मैरिड जैसा कुछ नहीं होता...' जब शत्रुघ्न सिन्हा ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर कही थी ये बात; पत्नी से की थी बेवफाई

Shatrughan Sinha: शत्रुघ्न सिन्हा इस समय अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. जिन्होंने 23 जून को जहीर इकबाल से शादी की है. हालांकि, एक्टर खुद भी अपनी पर्सनल लाइफ और अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे हैं, जिन्होंने अपने एक पुराने इंटरव्यू के दौरान शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था.

Shatrughan Sinha Throwback Interview

Shatrughan Sinha Throwback Interview: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और टीएमसी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ कोर्ट मैरिज की है, जिसकी काफी सारी फोटो-वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे शत्रुघ्न सिन्हा का एक पुराना इंटरव्यू काफी चर्चाओं में बना हुआ है, जिसमें वो शादीशुदा जिंदगी पर बात करते नजर आ रहे हैं. 

शत्रुघ्न सिन्हा अपने दौर के हैंडसम एक्टर्स में से एक हुआ करते थे, जिन पर करोड़ों की संख्या में फीमेल फैंस अपनी जान छिड़कती थीं. इतना ही नहीं, एक्टर शादीशुदा होने के बाद भी अपनी पत्नी से बेवफाई कर एक्ट्रेस रीना राय को डेट कर रहे थे, जिसके किस्से आज भी जग जाहिर हैं और सुर्खियों में बने रहते हैं. एक जमाना था जब उनके अंदाज और स्टाइल को बेहद पसंद किया जाता था. अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया था कि शादी के बाद भी लड़कियां उन पर मरती थीं, लेकिन वो किसी को भाव नहीं देते थे. 

जब एक्टर ने कहा था 'हैप्पिली मैरिड जैसा कुछ नहीं होता...'

वाइल्ड फिल्म्स इंडिया के साथ बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया था, 'वो एक ही बीवी से काम चला रहे हैं. महंगाई का जमाना है और दूसरी बीवी लाने की हिम्मत नहीं है'. शत्रुघ्न ने इंटरव्यू में आगे बताया था, 'लड़कियां उन्हें देखती हैं, लेकिन उन्हें देखकर उनके मन में यही ख्याल आता है कि हर जगह पानी ही पानी, लेकिन पीने के लिए एक बूंद भी नहीं है'. उन्होंने ये भी बताया था, 'हैप्पिली मैरिड जैसा कुछ नहीं होता, या तो लोग खुश होते हैं या शादीशुदा. उनके केस में वो शादीशुदा हैं और पत्नी खुश हैं'. 

सोनाक्षी के ठुमके पर दिल हार बैठे जहीर... दोनों की खुशी देख गदगद हुए फैंस; इन पलों के लिए किया सात साल इंतजार

पत्नी से बेवफा निकले थे शत्रुघ्न सिन्हा

इतना ही नहीं, खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पत्नी पूनम सिन्हा को उनसे कहीं ज्यादा वफादार बताया था, क्योंकि एक्टर ने उससे बेवफाई की थी, लेकिन बावजूद इसके पूनम ने कभी उनका साथ नहीं छोड़ा. शत्रुघ्न सिन्हा ने शादीशुदा होते हुए भी कई सालों तक रीना रॉय को डेट किया था. बता दें, शत्रुघ्न और पूनम की पहली मुलाकात साल 1965 में एक चलती ट्रेन में हुई थी, जिसके कुछ सालों बाद 1980 में दोनों ने शादी कर ली और दोनों के तीन बच्चे हैं. सोनाक्षी, लव और कुश सिन्हा. 

Trending news