जब आपस में भिड़ गए थे ये दो सुपरस्टार, एक को आ गया था इतना गुस्सा कि फाड़ दी थी अपनी ही पैंट
Advertisement
trendingNow12341479

जब आपस में भिड़ गए थे ये दो सुपरस्टार, एक को आ गया था इतना गुस्सा कि फाड़ दी थी अपनी ही पैंट

90s Super Hit Film Story: आज के समय में एक फिल्मों में दो या उससे ज्यादा सुपरस्टार्स एक साथ आसानी से देखने को मिल जाते हैं. हालांकि, पहले के दौर में भी ऐसा देखने को मिलता था, लेकिन उस समय किरदारों को लेकर अक्सर उनके बीच खटपट देखने को मिली थी. ऐसे ही एक हिट फिल्म में नजर आए दो सुपरस्टार्स के साथ भी देखने को मिला था.

Sunny Deol Shah Rukh Khan Film Darr

Sunny Deol Shah Rukh Khan Film Darr: वैसे तो 90 के दौर में भी कई फिल्में ऐसी हैं, जिनमें एक साथ दो या उससे ज्यादा सुपरस्टार्स एक साथ नजर आए. लेकिन ऐसे कई मौके भी देखने को मिले जहां दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर क्लैश हो गया हो. ऐसा ही एक किस्सा साल 1993 में आई फिल्म 'डर' के सेट पर देखने को मिला था. इस फिल्म में सनी देओल,शाहरुख खान और जूही चावला साथ नजर आए थे. फिल्म में शाहरुख एक नेगेटिव किरदार में नजर आए थे.

यूं तो सनी देओल ने कई बार उस किस्से के बारे में बात कर चुके हैं कि कैसे उन्हें 'डर' में यश चोपड़ा के साथ काम करने का बुरा अनुभव फेस करना पड़ा था और कैसे उन्होंने शाहरुख खान के साथ शूटिंग के दौरान गुस्से में अपनी ही जींस फाड़ दी थी. अब, एक नए इंटरव्यू में उस फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई दोनों स्टार्स की तू-तू मैं-मैं के बारे में खुलकर बताया. हाल ही में टीनू वर्मा ने यूट्यूब चैनल इनकन्वरसेशन विद ईशान पर इस किस्से को याद किया. 

fallback

जब असल में भिड़ गए थे सनी-शाहरुख

उन्होंने बताया, 'वे प्री-क्लाइमेक्स वाले हिस्से को फिल्मा रहे थे, जिसमें सनी का किरदार सुनील, शाहरुख के किरदार राहुल को किरण का पीछा करते हुए पकड़ लेते हैं. इसके बाद सनी का किरदार शाहरुख के किरदार की पिटाई करता है, जिसके बाद शाहरुख का किरदार सनी से माफी मांगता है और उसको चाकू मार देता है'. टीनू ने बताया कि सनी इस सीन से बिल्कुल खुश नहीं थे. उनका कहना था कि वो मुझ पर सामने से हमला नहीं कर सकते क्योंकि मैं एक आर्मी ऑफिसर हूं. सनी अपने तर्क में सही थे'.

'हमारे देवी-देवताओं...' अक्षय कुमार की फिल्में लगातार हो रहीं फ्लॉप; मुकेश खन्ना ने तंज करते हुए बताई वजह

fallback

सनी ने गुस्से में फाड़ ली थी अपने पैंट 

टीनू ने बताया, 'जबकि शाहरुख का कहना था कि मैं कोई शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा, गुलशन ग्रोवर नहीं हूं कि मैं पीछे से हमला करूंगा'. एक्शन डायरेक्टर ने बताया कि इस घटना के दौरान फिल्म के निर्देशक यश चोपड़ा और एसोसिएट डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा दोनों ही सेट पर मौजूद थे. कुछ ही देर में पूरा सेट पर तनाव बढ़ने लगा. आखिरकार सनी इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने अपने हाथ जेब में डाल लिए और अपनी पैंट फाट ली. ये देखकर हर कोई हैरान रह गया था. शाहरुख भी वहां मौजूद थे और फिर पैक-अप हो गया'. 

फिर ऐसे सुलझा था ये मामला

टीनू ने बताया कि बाद में शाम के समय यश चोपड़ा ने उनको बुलाया और कहा, 'आप मेरे एक्शन डायरेक्टर हैं, मेरे लिए ये समस्या हल करें. मुझे कल शूटिंग करनी है'. इसके बाद टीनू ने एक तरीका निकाला, जिसमें शाहरुख सनी की पीठ के बजाय पेट में छुरा मारते हैं, जिसके लिए दोनों स्टार्स राजी हो गए. शाहरुख के बारे में आगे बात करते हुए टीनू ने कहा कि भले ही वे उस समय बड़े स्टार नहीं थे, लेकिन वे जिद्दी थे. उन्होंने यश जी से कहा कि मैं उनकी पीठ में छुरा नहीं मारूंगा. यहीं वो वजह है कि आज शाहरुख बादशाह हैं'. 

बड़ी ब्लॉकबस्टर रही थी फिल्म

बता दें, ये फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई, लेकिन इस फिल्म से कई रिश्ते टूट गए थे. जैसे सनी ने फिर कभी यश चोपड़ा के साथ काम नहीं किया. साथ ही उन्होंने 16 साल तक शाहरुख खान से भी बात नहीं की, लेकिन एक टीवी शो के दौरान अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ये जानबूझकर नहीं किया गया था, 'ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं की, लेकिन मैंने खुद को उनसे दूर कर लिया और मैं वैसे भी ज्यादा लोगों से मिलता-जुलता नहीं हूं. इसलिए हम कभी नहीं मिले, तो बात करने की बात ही नहीं है'.

Trending news