'बिग बॉस 11': शिल्पा और विकास में से इस वीकेंड कौन होगा सलमान खान के गुस्से का शिकार?
Advertisement

'बिग बॉस 11': शिल्पा और विकास में से इस वीकेंड कौन होगा सलमान खान के गुस्से का शिकार?

विकास ने तानों से परेशान आकर जेल की दीवार से बाहर जाने की कोशिश की. इस सब के बाद उनकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई

सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ के समय से चल रही तकरार ( फोटो- @BiggBoss / bigg boss )

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' में इस बार शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई थमने का नाम नही ले रही है. व्यापारी वाले टास्क में खराब परफ़ॉर्मर की वजह से विकास को इस बार काल कोठारी की सजा सुनाई गई थी जिसके बाद शिल्पा शिंदे के तानों से परेशान होकर उन्होंने घर से भागने की कोशिश की थी. विकास ने तानों से परेशान होकर जेल की दीवार से बाहर जाने की कोशिश की. इस सब के बाद उनकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई. 

  1.  शिल्पा और विकास की लड़ाई थमने का नाम नही ले रही है.
  2.  विकास ने तानों से परेशान होकर घर से भागने की कोशिश की. 
  3.  शिल्पा ने हर तरीके से बिग बॉस के घर में विकास का जीना मुश्किल कर दिया. 

बता दे कि विकास और शिल्पा के बीच की यह कड़वाहट सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ को लेकर कुछ साल पहले हुई थी. जिसका बदला शिल्पा अब विकास के साथ बिग बॉस के घर में ले रहीं हैं. शिल्पा ने हर तरीके से बिग बॉस के घर में विकास का जीना हराम कर दिया है. 

विकास और शिल्पा की यह लड़ाई घरवालों के सिर का दर्द बनी हुई है. हांलाकी, विकास ने एक बार शिल्पा को साथ दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाकर इस झगड़े को खत्म करने की कोशिश भी की थी लेकिन शिल्पा अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रही हैं. वही शिल्पा के तानों से तंग आकर विकास ने यह भी कह दिया की वह बाहर जाने के लिए 2 करोड़ की पेनाल्टी देने के लिए तैयार हैं लेकिन उन्हे घर से बाहर जाना है. अब देखना यह होगा कि इस हफ्ते सलमान शिल्पा और विकास में से किसकी क्लास लगाते हैं?

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news