आलिया भट्ट अपने बर्थडे पर फफक-फफक कर रोई क्यों? देखें VIDEO
Advertisement

आलिया भट्ट अपने बर्थडे पर फफक-फफक कर रोई क्यों? देखें VIDEO

अभिनेत्री आलिया भट्ट का इस बार का बर्थडे बेहद इमोशनल रहा। 23वें जन्मदिन के दौरान वह इतना भावुक हो गई कि रोने लगी। यूं तो फिल्मी पर्दे पर आपने आलिया को रोते हुए कई बार देखा होगा लेकिन इस बार अपने बर्थडे के दिन आलिया रीयल लाइफ में फूट-फूट कर रोई। तो आईए जानते है कि उनके बर्थडे में ऐसी क्या बात हुई कि वह खुद को रोने से नहीं रोक सकीं।

आलिया भट्ट अपने बर्थडे पर फफक-फफक कर रोई क्यों? देखें VIDEO

मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट का इस बार का बर्थडे बेहद इमोशनल रहा। 23वें जन्मदिन के दौरान वह इतना भावुक हो गई कि रोने लगी। यूं तो फिल्मी पर्दे पर आपने आलिया को रोते हुए कई बार देखा होगा लेकिन इस बार अपने बर्थडे के दिन आलिया रीयल लाइफ में फूट-फूट कर रोई। तो आईए जानते है कि उनके बर्थडे में ऐसी क्या बात हुई कि वह खुद को रोने से नहीं रोक सकीं।

दरअसल हाल ही में आलिया को अपने परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका मिला जो आलिया के लिए यादगार बन गया। आलिया का पिछले 15 मार्च को 23वां जन्मदिन था। आलिया के दादा-दादी ने आलिया को एक अलग व खूबसूरत अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। आलिया के दादा-दादी ने हैपी बर्थडे सॉन्ग की धुन को खुद वायलिन और माउथ ऑर्गन पर बजाकर आलिया का दिल जीत लिया और वह भावुक होकर रोने लगी। आलिया बधाई देने के इस अंदाज को देखकर इस कदर भावुक हो गई और खुद को रोने से नहीं रोक पाई। इस लम्हे का वीडियो पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। गौर हो कि इन दिनों उनकी हालिया रिलीज फिल्म कपूर एंड संस में उनके अभिनय की खासी तारीफ हो रही है।

देखें VIDEO

 

Trending news