भूमि के 'सेक्स' वाले डायलॉग पर बढ़ा विवाद, डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने दिया ऐसा बयान!

लोग फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' इस डायलॉग को अश्लील करार दे रहे हैं तो कुछ लोग इसे फेमेनिस्म के नाम पर धांधली बता रहे हैं... 

भूमि के 'सेक्स' वाले डायलॉग पर बढ़ा विवाद, डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने दिया ऐसा बयान!

नई दिल्ली: बीते दिनों से एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का एक डायलॉग लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. यह डायलॉग है उनकी आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' के ट्रेलर में दिखाया गया उनका एंट्री सीन वाला डायलॉग. लोग इस डायलॉग को अश्लील करार दे रहे हैं तो कुछ लोग इसे फेमेनिस्म के नाम पर धांधली बता रहे हैं.  

दरअसल निर्देशक मुदस्सर अजीज की आगामी कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वो' फिर से अपने एक संवाद को लेकर विवाद में घिर गई है और इस बारे में यह संवाद अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का है. फिल्म के एक दृश्य में अपने किरदार को निभाते हुए अभिनेत्री भूमि पेडनेकर कहती हैं कि उन्हें सेक्स पसंद है.

ट्रेलर से पहले 'पति पत्नि और वो' का धमाका, रिलीज किया मजेदार पोस्टर

कुछ दिनों पहले फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया जिसमें शादी के लिए भूमि द्वारा निभाए जा रहे किरदार की मुलाकात फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन से होती है और तभी वह कहती हैं, "जी हमें सेक्स बहुत पसंद है."

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जहां कुछ लोगों ने इस पर ठहाके लगाए हैं, वहीं कुछ लोगों ने यह कहते हुए आपत्ति भी जताया है कि यह वयस्क हास्य है और परिवार के साथ बैठकर देखने लायक नहीं है.

Karthik Aryan celebrated BIRTHDAY

फिल्म का प्रचार करते हुए अजीज ने मीडिया को बताया, "आपको इतनी दिक्कत क्यों है जब कोई महिला कहती है कि उसे सेक्स पसंद है? यह वयस्क हास्य क्यों है? जब एक पुरुष कहता है कि उसे सेक्स पसंद है तो इसमें कोई परेशानी नहीं है, लेकिन यही जब एक महिला कहती है तो सबको दिक्कत होती है. एक महिला को सेक्स क्यों नहीं पसंद हो सकता है? क्या यह उसे चरित्रहीन बनाता है? सेक्स पुरुषों की ही तरह महिलाओं के लिए भी आनंददायक है."

'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे हैं. यह साल 1978 में इसी नाम से आई बी.आर.चोपड़ा की हिट फिल्म की रीमेक है. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें