निक-प्रियंका के रिसेप्शन में इस वजह नहीं गए आमिर खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार!
Advertisement
trendingNow1481577

निक-प्रियंका के रिसेप्शन में इस वजह नहीं गए आमिर खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार!

गुरुवार को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के बाद तीसरा रिसेप्शन बॉलीवुड सितारों के लिए दिया था. 

निक-प्रियंका के रिसेप्शन में इस वजह नहीं गए आमिर खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार!

नई दिल्ली: बॉलीवुड की देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनास ने 20 दिसंबर गुरुवार को बॉलीवुड के दोस्तों के लिए खास रिसेप्शन दिया. जिसमें फिल्मी दुनियां के कई बड़े चेहरे नाचते गाते नजर आए. लेकिन कुछ खास सुपरस्टार्स इस रिसेप्शन से नदारत थे. 

जिनमें अक्षय कुमार, आमिर खान और शाहरुख खान जैसे सितारों के न आने पर कई लोगों के मन में सवाल आए कि क्या प्रियंका ने इन्हें बुलाया नहीं? या इन सुपरस्टार्स ने प्रियंका के रिसेप्शन में न जाने का फैसला किसी खास वजह से लिया है? तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है. 

fallback

आमिर खान की बात की जाए तो वह 20 तारीख को अपनी बिग बजट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के प्रोमोशन के लिए चीन में थे. तो वहीं शाहरुख ने इस दिन अपने घर पर 'जीरो' की टीम के लिए खास पार्टी रखी थी. जिसमें गौरी और शाहरुख शायद देर रात तक मेजबानी में व्यस्त रहे. क्योंकि अगली सुबह फिल्म की रिलीज डेट थी.

वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. इसलिए वह भी इन दिनों देश के बाहर ही हैं. तो जाहिर सी बात है कि इन सितारों का जानकर प्रियंका के रिसेप्शन में न जाने का कोई इरादा नहीं था. 

fallback

बता दें कि 'देसी गर्ल' प्रियंका और विदेशी रॉक स्‍टार निक जोनास ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन में ग्रैंड वेडिंग की थी. इस शादी के तीसरे ही दिन यानी 4 दिसंबर को प्रियंका ने दिल्‍ली में अपना वेडिंग रिसेप्‍शन दे भी दिया. प्रियंका के दिल्‍ली के रिसेप्‍शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस जोड़ी को अपना आशीर्वाद देने पहुंचे थे. 

fallback

मुंबई में हुए इस रिसेप्‍शन में बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सितारे ने शिरकत की. यह प्रियंका-निक का मुंबई में दूसरा रिसेप्‍शन था जो सिर्फ बॉलीवुड सितारों के लिए रखा गया था. एक दिन पहले ही प्रियंका ने मीडिया की जानीमानी शख्सियतों के लिए भी मुंबई में शादी का रिसेप्‍शन रखा था. गुरुवार को दिए बॉलीवुड के रिसेप्‍शन में काजोल, रेखा, आशा भोंसले,उर्मिला मांतोडकर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सलमान खान, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान जैसे कई सितारे पहुंचे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news