आखिर क्यों Suhana Khan अपने पापा को देख कर चिल्लाने लगती थी?

  पिछले महीने अपना बीसवां बर्थडे मनाने वाली शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान की लाइफ दूर से बहुत हैपनिंग नजर आती है. सुहाना की तसवीरें इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल साइट्स पर आती रहती हैं.

आखिर क्यों Suhana Khan अपने पापा को देख कर चिल्लाने लगती थी?
सुहाना अब है पहले से कहीं ज्यादा कॉन्फिडेंट

नई दिल्ली: पिछले महीने अपना बीसवां बर्थडे मनाने वाली शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान की लाइफ दूर से बहुत हैपनिंग नजर आती है. सुहाना की तसवीरें इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल साइट्स पर आती रहती हैं. पिछले साल उसने अपने कॉलेज प्ले में एक्ट करके और ग्लैमर मैगजीन वॉग में मॉडलिंग करके यह भी जता दिया कि वह बहुत जल्द एक्टिंग में कदम रख सकती है. यह बीस साल की लड़की कॉन्फिडेंस से भरपूर है. सोलह साल की थी, तो लंदन पढ़ने चली गई थी. कहती है कि अकेले रहने की वजह से वह इतना आत्मविश्वास जुटा पाई है. इन दिनों वह एक्टिंग का कोर्स कर रही है. और इंतजार कर रही है अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट का. शाहरुख चाहते हैं कि उनके बच्चे उनकी गलतियों से सीखें और यह उम्मीद ना करें कि आर्यन और सुहाना भी उनकी तरह सुपर स्टार बने.

हमेशा ऐसी नहीं थी सुहाना
सुहाना जब बड़ी हो रही थी, शाहरुख खान सुपर स्टार बन चुके थे. यह बात जग जाहिर है कि शाहरुख अपने बच्चों, खासकर अपनी बेटी से कितना प्यार करते हैं. जब सुहाना छह-सात साल की थी, तो शाहरुख की कोशिश होती कि वो जब भी घर में हों, सुहाना को स्कूल छोड़ने या स्कूल से लेने जाएं. सुहाना को यह बिलकुल पसंद नहीं था. पापा के स्कूल आते ही, स्टुडेंट उससे दूर हो जाते और एक-दूसरे की तरफ इशारा करते. दूसरे बच्चों के पापा जब आते, तो कहीं कोई शोर नहीं होता. सुहाना को अच्छा नहीं लगता था कि सब लोग उसके पापा को पास से देखना चाहते हैं, छूना चाहते हैं. स्कूल में पापा को देखते ही वह डर कर चिल्लाने लगती और दूर भाग जाती.

सुहाना का मानना था, वह तब बिलकुल समझ नहीं पाई कि उसके पापा एक सुपर स्टार हैं. उसे तो दूसरे बच्चों की तरह नॉर्मल पापा चाहिए थे.

अब पापा हैं बेस्ट फ्रेंड
शाहरुख हमेशा सुहाना के मुंह से सुनना चाहते थे कि वे सुहाना के बेस्ट फ्रेंड हैं. सुहाना ने जब उनसे दूर रहना शुरू किया, जब जा कर पापा की कीमत समझ में आई. अब वो मानती है कि पापा दुनिया में अगर किसी एक लड़की से सबसे ज्यादा क्लोज हैं, फ्री हैं, कुछ भी बोल सकते हैं, तो वो लड़की सुहाना है. सुहाना भी अपने पापा को हर बाता बताती है. अपने बॉय फ्रेंड से ले कर कर दोस्तों की गॉसिप तक.

शाहरुख नहीं चाहते सुहाना का दिल टूटे
सुहाना अपने सभी फ्रेंड्स को ले कर घर आती है. पर उसे लगता है पापा को उसका बॉय फ्रेंड बनाना नहीं पसंद. उन्हें लगता है अगर सुहाना का दिल टूटेगा तो वो मैनेज नहीं कर पाएगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.