YouTuber Armaan Malik: दो बीवियों की लड़ाई से परेशान हुए यूट्यूबर अरमान मलिक? एक को निकालेंगे घर से बाहर!
Advertisement

YouTuber Armaan Malik: दो बीवियों की लड़ाई से परेशान हुए यूट्यूबर अरमान मलिक? एक को निकालेंगे घर से बाहर!

YouTuber Armaan Malik के घर में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियो में से किसी एक को घर से बाहर निकालने वाले हैं. इस बात का जिक्र खुद अरमान मलिक ने अपने ब्लॉग में किया.  

अरमान मलिक वाइफ के साथ

YouTuber Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) अपनी दो बीवियों की वजह से लगातार चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि जिसकी वजह से अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियो में से किसी एक को घर से बाहर निकालने वाले हैं. इस बात का जिक्र खुद अरमान मलिक ने अपने ब्लॉग में किया. इसके पीछे की वजह दोनों बीवियों की लड़ाई है जो हाल ही में देखने को मिली थी. अब अरमान किसे घर से निकालते हैं इसे लेकर फैंस काफी ज्यादा चिंतिंत है. 

नींद के चक्कर में कृतिका और पायल की लड़ाई
नींद के चक्कर में अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) की दोनों बीवियों कृतिका और पायल की हाल में भयंकर लड़ाई हुई. दरअसल, इन दोनों के घर रात में पावर कट हो गया जिसकी वजह से रात में सो नहीं पाए. लेकिन पायल की नींद पूरी हो गई और कृतिका बस कुछ देर ही सो पाईं क्योंकि उनका बेटा जग गया. इसके बाद दोनों की नींद को लेकर बहस शुरू हो जाती है. 

 

 

एक बीवी को बेघर करेंगे अरमान मलिक?
अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) अपनी दोनों बीवियों में से एक को बेघर करने वाले हैं. इसका खुलासा अरमान मलिक आने वाले ब्लॉग में करेंगे. आपको बता दें, यूट्यूबर हाल ही में दो जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं. इससे पहले उनकी वाइफ पायल ने भी एक बच्चे को जन्म दिया था. 

 

 

3 लाख कमाते हैं महीना
रिपोर्ट्स की मानें तो यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म से महीने भर में करीबन ढाई से 3 लाख रुपये कमा लेते हैं. इसके साथ ही अरमान मलिक का अपना जिम है और वो म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज करते हैं. लिहाजा, उनकी साल भर की कमाई करोड़ों में हो जाती है. वहीं उनके लाइफ स्टाइल की बात करें तो काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं. जिसका अंदाजा उनके वीडियोज से आप लगा सकते हैं.

 

Trending news