close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद छोटे पर्दे पर नजर आएंगे युवराज, मिला इस रियलिटी शो का ऑफर

रिपोर्ट आ रही है कि युवराज सिंह की छोटे पर्दे पर वापसी हो रही है. खबर है कि दो चैनल्स ने युवराज सिंह को रियलिटी शो के नए सीजन के लिए अप्रोच किया है. 

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद छोटे पर्दे पर नजर आएंगे युवराज, मिला इस रियलिटी शो का ऑफर
युवराज सिंह (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से युवराज सिंह लगातार खबरों में बने हुए है. इसी बीच रिपोर्ट आ रही है कि युवराज सिंह की छोटे पर्दे पर वापसी हो रही है. खबर है कि दो चैनल्स ने युवराज सिंह को रियलिटी शो के नए सीजन के लिए अप्रोच किया है. सलमान खान के शो बिग बॉस और रोहित शेट्टी के खतरनाक शो के लिए युवराज से बात चल रही है. बता दें कि मुंबई मिरर में छपी एक खबर के मुताबिक रोहित 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 10 की शूटिंग जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं. इस बार ये शो बुल्गारिया में शूट किया जाएगा. 

युवराज सिंह को इस शो के अलावा सलमान खान के शो 'बिग बॉस' के नए सीजन के लिए भी अप्रोच किया गया है. लेकिन अभी तक युवराज और उनकी टीम की तरफ से ऐसी कोई भी ऑफिशियल खबर सामने नहीं आई है. अगर युवराज इन दोनों शोज में भाग लेते हैं तो जाहिर सी बात है कि इन दोनों ही सीरियल्स की टीआरपी काफी बढ़ जाएगी. 

Video: एयरपोर्ट पर युवराज सिंह से टकरा गए शक्ति कपूर, फेमस डायलॉग हुआ वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pad up boy…You’re In! @rishabpant @cocacolaindia #BeThe12thMan #CricketWithCoke

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

17 साल के लंबे और कामयाब करियर के बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोमवार को संन्यास ले लिया. 37 साल के युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है. युवराज के नाम एक ओवर में छह छक्के लगाने से लेकर विश्व कप में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीतने जैसी शानदार उपलब्धियां शामिल हैं, लेकिन यदि उन्हें किसी एक मैच के लिए सबसे अधिक याद किया जाता है तो वह नेटवेस्ट सीरीज (NatWest Series final) का फाइनल है. शायद यही कारण है कि बीसीसीआई (BCCI) ने युवराज को याद करते हुए इसी मैच का वीडियो शेयर किया था. वहीं क्रिकटर्स से लेकर बॉलीवुड हस्तियों तक सभी ने युवराज के इस डिसीजन पर अपने-अपने तरीके से अपनी भावनाओं को जाहिर किया है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें