सुहानी भटनागर की मौत के बारे में सुन जायरा वसीम का फटा कलेजा, 'दंगल' में दोनों बनीं थीं बहनें
Advertisement
trendingNow12115632

सुहानी भटनागर की मौत के बारे में सुन जायरा वसीम का फटा कलेजा, 'दंगल' में दोनों बनीं थीं बहनें

Suhani Bhatnagar Death: आमिर खान की 'दंगल' में जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर के निधन से परिवार के साथ-साथ पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. हर कोई इस खबर से सकते में आ गया है. इसी बीच फिल्म में सुहानी की बड़ी बहन यानी गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम भी इस खबर से काफी दुखी हैं. 

सुहानी भटनागर की मौत के बारे में सुन जायरा वसीम का फटा कलेजा, 'दंगल' में दोनों बनीं थीं बहनें

Zaira Wasim On Suhani Bhatnagar Death: साल 2016 में नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी आमिर खान की 'दंगल' में नजर आईं सुहानी भटनागर का मंगलवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती होने के बाद शुक्रवार को निधन हो गया, जिसके बाद शनिवार को उनके पार्थिव शरीर का अंतिम मुखाग्नि दी गई. सुहानी महज 19 साल की थीं. सुहाने के निधन से उनके परिवार के साथ-साथ इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. 

उनके निधन पर फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी से लेकर एक्टर आमिर खान तक ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है. इसी बीच फिल्म में सुहानी यानी बबीता फोगाट की बड़ी बहन गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने भी सुहानी के निधन पर दुख जताया है. जायरा वसीम ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'सुहानी भटनागर के निधन की खबर से मैं शब्दों से परे सदमे में हूं. इस अविश्वसनीय रूप से कठिन समय में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं'. 

जायरा वसीम ने जताया दुख 

उन्होंने आगे लिखा, 'उनके माता-पिता क्या अनुभव कर रहे होंगे ये सोचकर ही मैं बहुत दुख से भर जाती हूं. एकदम अवाक. मेरी बहुत सारी संवेदना'. जायरा के इस ट्वीट पर यूजर्स भी कमेंट्स कर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच आमिर खान की एक्स वाइफ और फिल्म निर्देशक किरण राव ने भी सुहानी के निधन पर अपना दुख जताते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'हमें अपनी सुहानी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है. उनकी मां पूजा जी और पूरे परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना'. 

fallback

कई और सेलेब्स ने व्यक्त की संवेदनाएं 

किरण ने आगे लिखा, 'इतनी प्रतिभाशाली यंग लड़की, ऐसी टीम खिलाड़ी, सुहानी के बिना दंगल अधूरी होती. सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में एक सितारा बनी रहोगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दें'. इसके अलावा यामी गौतम ने भी उनके निधन पर अपना शोक जताते हुए लिखा, 'अभी-अभी पता चला कि एक यंग एक्ट्रेस अपनी जान गंवा चुकी है. बहुत दर्दनाक खबर. उनके परिवार को ताकत मिले'. इसके अलावा भी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने उनके निधन पर अपना दुख जताया है. 

Trending news