इरफान खान के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं जरीन खान
Advertisement

इरफान खान के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं जरीन खान

अभिनेत्री जरीन खान ने फिल्म ‘‘डिवाइन लवर्स’’ में काम नहीं करने संबंधित खबरों को अफवाह करार दिया है और कहा है कि वह फिल्म में इरफान खान के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

इरफान खान के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं जरीन खान

मुंबई : अभिनेत्री जरीन खान ने फिल्म ‘‘डिवाइन लवर्स’’ में काम नहीं करने संबंधित खबरों को अफवाह करार दिया है और कहा है कि वह फिल्म में इरफान खान के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

वर्ष की शुरआत में, निर्देशक साई कबीर ने पुष्टि की थी कि फिल्म में कंगना रनौत की जगह अब ‘हेट स्टोरी 3’ की स्टार ने ली है। हाल ही में, ऐसी खबरें आई थीं कि जरीन ने फिल्म छोड़ दी है।

जब इस बारे में जरीन से पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती मेरे बारे में यह खबर कहां से आई। एक समारोह में किसी ने इस बारे में मुझसे पूछने की कोशिश की थी और मैंने कहा था कि मैं इस संबंध में बाद में बात करूंगी, इस पर बात करने का यह अवसर नहीं है। फिर यह खबर आई कि ‘वह इस फिल्म में काम नहीं कर रही हैं’।

उन्होंने कहा कि यहां तक कि मैंने कभी यह भी नहीं कहा था कि मैं फिल्म में काम कर रही हूं। निर्देशक ने कहा था कि मैं इस फिल्म में काम कर रही हूं। ‘डिवाइन लवर्स’ में 29 वर्षीय अभिनेत्री पहली बार इरफान खान के साथ नजर आएंगी।

Trending news