जब Shah Rukh Khan रात 2.30 बजे Juhi Chawla के घर पहुंचे, जानिए क्या थी वजह!
Advertisement
trendingNow1992766

जब Shah Rukh Khan रात 2.30 बजे Juhi Chawla के घर पहुंचे, जानिए क्या थी वजह!

Zee Comedy Show: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के को-स्टार्स आए दिन उनके कारनामों का खुलासा करते हैं. वहीं अब उनकी 'कककक किरण' यानी जूही चावला ने भी एक यादगार किस्सा सुनाया है. 

फोटो साभार: Instagram@SRKFans

नई दिल्ली: बॉलीवुड के नियमों को तोड़ते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कई बार हीरो की इमेज को चकनाचूर करते हुए विलेन बनना चुना है. उनकी ऐसी एक फिल्म थी 'डर' (Durr) जिसमें वह 'किरण' नाम की लड़की से इकतरफा प्यार करते हैं और उसका जीना मुश्किल कर देते हैं. फिल्म में 'किरण' का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने अब बताया है कि एक बार सच में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) उनके घर ढ़ाई बजे रात में पहुंच चुके हैं. 

  1. जूही चावला ने खोली SRK की पोल
  2. रात ढ़ाई बजे पहुंचे थे जूही के घर
  3. फराह खान ने दी SRK को सलाह

यहां किया जूही ने खुलासा

कई फिल्मों में शाहरुख की को-स्टार रहीं जूही चावला (Juhi Chawla) ने एक घटना का खुलासा किया है, जब सुपरस्टार शाहरुख खान रात 2.30 बजे उनकी पार्टी में पहुंचे! जूही ने 'जी कॉमेडी शो' के सेट पर इस बात का खुलासा किया, जहां वह इस वीकेंड में एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगी.

खाना भी हो गया था खत्म, सो चुकीं थी जूही 

जूही ने कहा, 'जब भी हमारे घर पर कोई पार्टी होती है, हम हमेशा शाहरुख खान को इनवाइट करते हैं. एक पार्टी के दौरान, मैंने उन्हें फोन किया था और हर कोई उत्साहित था कि वह आ रहे हैं, खासकर मेरे कर्मचारी, क्योंकि वे उनके साथ तस्वीरें लेना चाहते थे.' एक्ट्रेस ने याद किया, 'मैंने उन्हें रात 11 बजे तक आने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने कहा था कि वह थोड़ी देर से आएंगे. आखिरकार वह लगभग रात 2.30 बजे आए. तब तक कर्मचारी जा चुके थे और मैं सो गई थी. खाना भी खत्म हो गया था, सभी लोग अपने घर चले गए थे. देर से पहुंचने पर यही होता है.'

फराह खान ने भी सुनाया SRK का लेट होने का किस्सा

शाहरुख खान की देर से पहुंचने की आदत पर बात करते हुए शो की 'लाफिंग बुद्धा' फराह खान (Farah Khan) ने कहा, 'हम सभी जानते हैं कि जब हमारे पास सुबह 9 बजे का कॉल होता है, तो हमें पता होता है कि शाहरुख दोपहर 2 बजे आएंगे. हालांकि, जब वह अचानक 11 बजे आते हैं, चीजें टॉस के लिए चली जाती हैं. 'सब गड़बड़ हो जाती हैं' और फिर हमें चीजों को बदलना होता है.'

फराह ने दी ये सलाह

फराह ने शाहरुख को एक मजेदार सलाह देते हुए कहा, 'मुझे लगता है, अगर आप देर से आ रहे हो, तो लगातार देर से आओ.' बता दें कि 'जी कॉमेडी शो' जी टीवी पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें: Mallika Sherawat का खुलासा, ऐसे को-स्टार के संग इंटीमेट सीन करना लगता है आसान!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news