Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 27 September 2022
Advertisement

Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 27 September 2022

Entertainment News: पढ़िए मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. इन खबरों में पढ़ें कि रणबीर कपूर ने ऐसे क्या अपने बेडरूम सीक्रेट्स खोल दिए, जिसे जानकर आलिया को आ सकता है गुस्सा और दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख को मिला दादा साहब फाल्के अवॉर्ड.

 

Zee News Select

1. Ranbir Bedroom Secret: रणबीर ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स, 'बिस्तर पर आलिया करती हैं कुछ ऐसा कि उड़ जाती है नींद' Read Full Story

Ranbir and Alia Bedroom Secret: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड जगत की मशहूर जोड़ी है. इन दोनों को साथ में देखना फैंस काफी पसंद आता है. यूं तो कैमरे के सामने यह जोड़ी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आती है लेकिन  रणबीर और आलिया असल जिंदगी में कैसे रहते हैं, फैंस इस बारे में जानना जरूर चाहते हैं. इसलिए उन्होंने हाल ही में अपने बेडरूम सीक्रेट के बारे में एक इंटरव्यू में बताया है.

2.  Actors Leaked Video: ये कैसी बातें कर रहे थे सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ... वीडियो हो गया लीक Read Full Story

बॉलीवुड की यारी के जब भी किस्से सुनाए जाते हैं तो सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और जैकी श्रॉफ (Suniel Shetty) का नाम जरूर लिया जाता है. इनकी दोस्ती आज की नहीं बल्कि सालों पुरानी है. पिछले 50 साल से ये दोनों एक्टर हर सुख-हर दुख में एक दूजे का साथ निभाते देखे गए हैं. लेकिन हाल ही में दोनों एक्टर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर इन दोनों एक्टर्स के बीच क्या पक रहा है.

3. Best Family Web Series: इन 5 वेब सीरीज को बिना किसी हिचक के देख सकते हैं परिवार के साथ, करें फैमिली टाइम एंजॉय Read Full Story

आज कल फिल्मों और वेब सीरीज भर-भर कर बोल्ड सीन और वल्गैरिटी होती है. अब बहुत कम ही ऐसे कंटेंट बन रहे हैं जिसे लोग बिना हिचके अपने पूरे परिवार के साथ एंजॉय कर सकते हैं. हम आज आपके लिए कुछ ऐसी ही चुनिंदा सीरीज (Web Series) की लिस्ट लाए हैं जिन्हें आप घर बैछे पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं. आप इन सीरीज को नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो का देख सकते हैं. 

4. Dadasaheb Phalke Award: दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख को मिला दादा साहब फाल्के अवॉर्ड Read Full Story

मनोरंजन जगत की वेटेरन एक्ट्रेस आशा पारेख को को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मान‍ित किया गया है. फिल्म जगत में उनके उत्कृष्ट योगदान की वजह से ही उन्हें अवॉर्ड से नवाजा गया है. आशा पारेख (Asha Parekh) ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी बेहतरीन फिल्में की हैं, जिन्होंने बॉलीवुड को एक नए आयाम तक पहुंचाया है.

5. Ekta Kapoor का छलका दर्द, बॉलीवुड के टॉप एक्टर संग सालों पुरानी तस्वीर शेयर कर किया खुलासा- अगर ये मान जाता तो मैं भी पत्नी होती... Read Full Story

टेलीविजन क्वीन एकता कपूर ने अपने टैलेंट के दम पर दुनिया भर में नाम कमाया है लेकिन फैंस को सिर्फ ये बात खलती है कि उन्होंने आज तक शादी क्यों नहीं की. अब एकता कपूर ने 47 साल की उम्र में कुबूल किया है कि वो बॉलीवुड के एक टॉप एक्टर के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन वो एक्टर इसके लिए राजी नहीं हुआ. दिलचस्प बात ये है कि ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि चंकी पांडे हैं. 

6. Priyanka Chopra: पैंट के बटन खोल देसी गर्ल ने कर दी ऐसी हरकत, देखते ही लोग बोले- 'अब इससे ज्यादा क्या...' Read Full Story

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक ग्लोबल आइकन हैं जिनकी पूरी दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के अलावा लोग पीसी के स्टाइल और फैशन के भी दीवाने हैं. आए दिन उनकी स्टाइलिश और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिाया का पारा बढ़ाती रहती हैं. ऐसा भी कुछ इस बार भी हुआ, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिनमें वो अपने सिजलिंग लुक से लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा रही हैं.

7. Neha Kakkar Video: लड़ाई के बीच नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक का हो गया आमना-सामना, देखते ही एक दूसरे को दिया ऐसा रिएक्शन Read Full Story

गायिका नेहा कक्कड़ ने डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' के सेट पर स्वागत किया, जिसमें 'मैंने पायल है छनकाई' गाने के रीमेक को लेकर दोनों के बीच जुबानी जंग चल रही थी. हाल ही में फाल्गुनी ने नेहा के गाने 'ओ सजना' पर अपनी निराशा दिखाई है, क्योंकि यह उनके 90 के दशक के लोकप्रिय गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमेक है. चैनल सोनी ने नवरात्रि के विशेष एपिसोड वाले शो का एक नया प्रोमो साझा किया था. दोनों सिंगर्स को गरबा खेलते हुए भी देखा गया.

8. Ranbir Alia Fight: बच्चे की डिलीवरी से पहले ही लड़ने लगे रणबीर और आलिया, छोटी सी बात पर हुई बड़ी बहस Read Full Story

बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt). इन दोनों के बारे में फैंस हमेशा जानने की कोशिश करते रहते हैं. इनकी जोड़ी को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. जल्द ही यह कपल माता-पिता भी बनने वाले हैं और फैंस को इंतजार है कि अब रणबीर आलिया का छोटा सा बच्चा कब इस दुनिया में आएगा. लेकिन बच्चे के आने से पहले ही रणबीर और आलिया लड़ने लगे हैं और वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. रणबीर ने अपनी इस लड़ाई के बारे में खुद इंटरव्यू में बताया है.

9. Rashmika Mandana Video: एक्ट्रेस को देखते ही एक्साइटेड हो गया लड़का, छाती दिखाकर कर दी ये डिमांड; बोला- यहां पर... Read Full Story

साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती और अदाओं को लेकर देश भर में छा चुकी हैं. एक्ट्रेस को क्यूटनेस के कारण नेशनल क्रश तक का टैग मिल चुका है. अब एक बार फिर से रश्मिका मंदाना को लेकर एक फैन की दीवानगी देखने को मिली है. इस दौरान का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. रश्मिका मंदाना का रिएक्शन भी इस दौरान काबिल-ए-तारीफ है.

10. Deepika Padukone की तबीयत अचानक हुई खराब, ले जाना पड़ गया अस्पताल Read Full Story

बाजीराव मस्तानी की एक्ट्रेस, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कल यानी 26 सितंबर, 2022 को देर रात अस्पताल ले जाना पड़ा. बता दें कि हसीना ने घबराहट की शिकायत की जिसकी वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया. दीपिका के साथ पहले भी ऐसा हो चुका है और इसलिए फैन्स उनकी तबीयत को लेकर काफी चिंतित हैं.. 

 ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news