Zeenat Aman ने सालों बाद खोला राज, भागकर सिंगापुर में की थी शादी, केवल दो लोग बने थे गवाह
Advertisement
trendingNow11920197

Zeenat Aman ने सालों बाद खोला राज, भागकर सिंगापुर में की थी शादी, केवल दो लोग बने थे गवाह

Zeenat Aman Social Media Post: जीनत की बात करें तो उन्होंने 1970 में उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म हरे रामा हरे कृष्णा से की थी. पहली ही फिल्म से जीनत को जबरदस्त सफलता हासिल हुई थी. 

Zeenat Aman ने सालों बाद खोला राज, भागकर सिंगापुर में की थी शादी, केवल दो लोग बने थे गवाह

Zeenat Aman Marriage: डॉन, धर्म वीर और कुर्बानी जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आईं जीनत अमान (Zeenat Aman) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. यहां वो अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. जीनत ने 17 अक्टूबर को अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वो अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं. इसमें वो ब्लू शरारा ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए अपनी शादी की यादें ताजा करते हुए लिखा, मेरे बच्चों के पिता से मेरी शादी बेहद सिंपल थी. हम भाग गए और सिंगापुर में शादी कर ली थी जहां केवल दो लोग हमारी शादी के गवाह थे लेकिन मैं पारंपरिक भारतीय शादियों के चार्म से इंकार नहीं कर सकती. खाना, म्यूजिक, कलर्स सबकुछ बेहतरीन होता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

डेटिंग पर दी थी सलाह
इससे पहले जीनत अमान ने यंग जनरेशन को डेटिंग पर सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि सीधे फिजिकल रिलेशनशिप्स पर ही नही पहुंच जाना चाहिए. इससे पहले एक दूसरे को समझना और जानना चाहिए और फिर आगे बढ़ना चाहिए. उन्होंने महिलाओं को फाइनेंशियली इंडिपेंडेट रहने की भी सलाह दी थी और खुद पर इंवेस्ट करने की सलाह दी थी. 

fallback

1970 में किया था डेब्यू
जीनत की बात करें तो उन्होंने 1970 में उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म हरे रामा हरे कृष्णा से की थी. पहली ही फिल्म से जीनत को जबरदस्त सफलता हासिल हुई थी. एक दशक तक फिल्मों में काम करने के बाद जीनत ने मजहर खान से शादी करके अपना घर बसा लिया था और फिल्मों में काम करना कम कर दिया था. दोनों ने 1985 में शादी की थी और 1998 तक एक-दूजे के साथ रहे. इनके दो बच्चे हुए-अजान और जहान खान. मजहर की बीमारी की वजह से मौत हो गई थी. इससे पहले जीनत की शादी एक्टर संजय खान से भी होने की बात सामने आई थी. दोनों की शादी 1979 में टूट गई थी. 

Trending news