क्रिकेटर चहल की मंगेतर का बिंदास नागिन डांस लोगों को आ रहा पसंद, Video Viral
Advertisement
trendingNow1770836

क्रिकेटर चहल की मंगेतर का बिंदास नागिन डांस लोगों को आ रहा पसंद, Video Viral

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों दुबई में हैं. धनाश्री वर्मा युजवेंद्र चहल को IPL 2020 के मैचों के दौरान चीयर करती भी नजर आती हैं. इसके अलावा धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं.

धनाश्री वर्मा

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों दुबई में हैं. धनाश्री वर्मा युजवेंद्र चहल को IPL 2020 के मैचों के दौरान चीयर करती भी नजर आती हैं. इसके अलावा धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. यूट्यूब पर उनके डांस वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. धनाश्री अच्छी डांसर हैं और अपने डांस मूव्ज से लोगों का दिल जीत लेती हैं. उनके एक डांस वीडियो में वे नागिन गाने पर डांस करती नजर आई हैं. 

  1. धनाश्री का दिखा बिंदास अंदाज
  2. 14 लाख बार देखा गया वीडियो
  3. हाल ही में हुई हैं धनाश्री और युजवेंद्र सगाई 

धनाश्री का दिखा बिंदास अंदाज
युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा के रोमांटिक अंदाज वाली फोटोज को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. धनाश्री का नागिन गाने पर पुराना डांस वाडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में धनाश्री का बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा है. 

14 लाख बार देखा गया वीडियो
धनाश्री के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर लगभग 14 लाख बार देखा गया है. धनाश्री का ये वीडियो 24 अक्टूबर 2019 को यूट्यूब पर डाला गया था यानी ये गाना सामने आए लगभग एक साल पूरे हो गए हैं. सगाई के बाद से धनाश्री के यूट्यूब चैनल पर ट्रैफिक बढ़ गया है. 

हाल ही में हुई हैं धनाश्री और युजवेंद्र सगाई 
बता दें, युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा पेशे से डॉक्टर हैं. धनाश्री पॉपुलर यूट्यूब और डांसर भी हैं. यूट्यूब पर उनके 19 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. हाल ही में उनकी और युजवेंद्र चहल की सगाई हुई है.

ये भी पढ़ें: Hrithik Roshan की मां ने सुशांत केस में 'सच' जानने वालों की 'ईमानदारी' पर उठाए सवाल

Trending news