सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Dilip Kumar और Saira Banu की ये PHOTO, जानें क्यों
Advertisement
trendingNow1793986

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Dilip Kumar और Saira Banu की ये PHOTO, जानें क्यों

इससे पहले, 30 सितंबर को, सायरा बानो (Saira Banu) और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने बेबी पिंक कलर में ट्वीट पर फोटो साझा किया था. उसे भी उनके चाहने वालों ने भरपूर प्यार दिया था.

फ़ाइल फोटो

मुंबई: सुपरस्टार दिलीप कुमार ( Legend Dilip Kumar) यानी युसुफ खान को आज भी भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) के अंदर कोई टक्कर नहीं दे सकता हैं, फिर चाहे वो 80 का दशक रहा हो या 90 का. इस सुपरस्टार का जलवा हर दौर में चला. भले ही दिलीप कुमार इस वक्त फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनका फिल्मी अंदाज आज भी लोगों के दिलों-दिमाग में घर करके बैठा है. आज के युवा भी उनके अंदाज और एक्टिंग के कायल हैं. दिलीप कुमार सोशल मीडिया (Social Media) पर भी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट कुर्ता पजामा पहने और रंगीन शॉल ओढ़े सायरा बानो के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

इसको भी पढे:- Tarak Mehta: पोपटलाल की हालत देख पसीज जाएगा आपका दिल, जानें क्यों हुई ऐसी हालत

सुपरस्टार दिलीप कुमार ने ट्विटर पर एक नई तस्वीर पोस्ट की है. आप इस इमेज को ध्यान से देखें तो ऐसा लगेगा कि लिजेंड दिलीप कुमार और सायरा बानो अपनी जवानी के दिन बिता रहे हो. इस फोटो में दिलीप कुमार ने व्हाइट कुर्ता-पजामा और रंगीन रंग का सौल लिया है और सायरा बानो हल्की क्रीमी कुर्ते में दिख रही हैं. 

इसको भी पढे:- Viral video : जानें, दिलीप कुमार को सायरा बानो से ज्यादा कौन चाहता है

इससे पहले, 30 सितंबर को, सायरा बानो (Saira Banu) और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने बेबी पिंक कलर में ट्वीट पर फोटो साझा किया था. उसे भी उनके चाहने वालों ने भरपूर प्यार दिया था. उस पोस्ट में उन्होंने ट्विटर हैंडल पर इस कैप्शन के साथ साझा किया था:  पिंक, पसंदीदा शर्ट. हम सभी पर ईश्वर की दया हो. 97 वर्षीय सुपरस्टार दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट को उनकी पत्नी या फैमिली फ्रेंड फैसल फारूकी संभालते है.

इसको भी पढे:- महज़ 12 बरस की उम्र में दिलीप कुमार की दीवानी हो गई थी सायरा बानो

दिलीप कुमार और सायरा बानो की शादी 1966 में हुई थी जब सुपरस्टार 44 वर्ष के थे और सायरा बानो 22 वर्ष की थीं उन्हें दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिला. वहीं 1998 में पाकिस्तान ने उन्हें अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान, निशान-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया था. 

LIVE TV
 

Trending news